×

Smart Phone ने 4 को बनाया आरोपी, मेरठ से Arrest

Smart Phone ने 4 को बनाया आरोपी, मेरठ से Arrest

- Advertisement -

शिमला। स्मार्टफोन का जमाना क्या आया हर कोई इसका दीवाना बन बैठा। अब बात यहीं तक नहीं रूकी है, अब तो नौबत इसे चोरी करके भी शौक पूरा करने की आ चुकी है। ऐसा ही यूपी के मेरठ के रहने वाले चार युवाओं ने किया है। नतीजन आज वह पुलिस की गिरफ्त में हैं। इन पर इलजाम है कि इन्होंने 21 स्मार्टफोन चोरी किए हैं। पुलिस इन्हें मेरठ से पकड़कर लाई है।


  • लोअर बाजार से 21 स्मार्टफोन चुराने का है इलजाम
  • सात स्मार्टफोन बरामद, सभी मेरठ के रहने वाले बताए
  • आज होंगे कोर्ट में पेश, पुलिस मांगेगी पुलिस हिरासत

एसपी डीडब्ल्यू नेगी ने मामले की पुष्टि की है। नेगी की मानें तो इन चारों युवाओं ने लोअर बाजार स्थित एक दुकान से 21 स्मार्टफोन चुराए और भाग निकले। इसी आरोप में इनके खिलाफ 27 अगस्त, 2016 को मामला दर्ज किया गया। उसके बाद से चल रही छानबीन व इन्हें पकड़ने के लिए पुलिस प्रयासरत रही। इसी कड़ी में इन चारों को मेरठ के शाजमल कठोर से गिरफ्तार किया गया, इन्हें आज सुबह ही वहां से शिमला लाया गया है। आज इन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा, ताकि इनका पुलिस रिमांड मांगा जाए। उन्होंने बताया कि इनके हवाले से सात स्मार्टफोन बरामद कर लिए गए हैं।

पकडे़ गए चारों में रोजदीन, मोहम्मद उमेद, मोहम्मद रिहाना व चांद मोहम्मद शामिल हैं। इन्हें पकड़ने के लिए एएसआई परमजीत सिंह की अगुवाई में टीम मेरठ भेजी गई थी। आरोप है कि पिछले वर्ष अगस्त माह में इन्होंने लोअर बाजार में रविंद्र सिंह की दुकान में चोरी की थी। इस संबंध में सदर पुलिस थाना में मामला दर्ज हुआ था। दुकान के मालिक रविंद्र सिंह ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि 26 और 27 अगस्त की रात को उनके दुकान में चोरी हुई और उन्होंने कहा था कि दुकान से कई मोबाइल और 61 हजार रुपए की चोरी हुई थी। इसके बाद पुलिस इन चोरों की तलाश में जुट गई थी और आखिर उन्हें इसमें सफलता मिल ही गई। पुलिस इनसे पूछताछ में इनके द्वारा चोरी किए गए मोबाइल का भी पता लगाएगी। ऐसे में जल्द कुछ और खुलासे हो सकते हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है