Expand

NEW SHIMLA SUICIDE: पत्नी, सास और ससुर ARREST

NEW SHIMLA SUICIDE: पत्नी, सास और ससुर ARREST

- Advertisement -

शिमला। न्यू शिमला में गोली मारकर आत्महत्या करने के मामले में तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए लोगों में आत्महत्या करने वाले नितिन चौहान की पत्नी, सास व ससुर शामिल हैं। पुलिस ने उक्त आरोपियों को गिरफ्तार कर जांच आगे बढ़ा दी है। नितिन चौहान आत्महत्या मामले में उनकी पत्नी प्रवीण दत्ता (34), प्रेम सिंह दत्ता (60) व प्रेम सिंह दत्ता की पत्नी सलोचना दत्ता (55) शामिल हैं।

  • suicideपार्किंग में खड़ी मारुति कार में पड़ी थी युवक की खून से सनी लाश

बता दें कि राजधानी के सेक्टर-2 पार्किंग में पिछले कल सुबह उस समय हड़कंप मच गया, जब लोगों ने गोली चलने की आवाज सुनी। आनन-फानन में लोग जब घटनास्थल पर पहुंचे तो वहां के हालात देख कर दंग रह गए। पार्किंग में खड़ी मारुति कार में एक युवक की खून से सनी लाश पड़ी हुई थी।

मौके पर मौजूद लोगों ने इसकी जानकारी न्यू शिमला पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस में जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार कार में बैठे नितिन चौहान पुत्र जोगिंदर सिंह निवासी सेक्टर-2 न्यू शिमला ने पिस्टल से खुद को गोली मार ली।

shooting-gun-clipartपिता की Gun से गोली चलने पर बेटा घायल

ऊना। मुख्यालय से करीब 10 किलोमीटर दूर स्थित धमांदरी गांव में शुक्रवार देर रात पिता की बंदूक से गोली लगने पर बेटा घायल हुआ है। घायल युवक की पहचान लखविंद्र 21 पुत्र दर्शन सिंह निवासी धमांदरी के रूप में हुई है। युवक को उपचार के लिए ऊना अस्पताल लाया गया, जहां उसका उपचार जारी है। वहीं, पुलिस ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक शुक्रवार रात करीब पौने 10 बजे दर्शन सिंह के घर के समीप जंगल से पशु गुजर रहे थे।

  • युवक का ऊना अस्पताल में चल रहा उपचार

पुशओं को भगाने के लिए लखविंद्र सिंह ने पिता की बंदूक उठाई और जंगल की ओर भाग गया। भागते-भागते लखविंद्र रास्ते में गिर गया और बंदूक ने निकली गोली युवक की दांई टांग पर जा लगी। घायल युवक को परिजन घर लेकर आए और इसकी सूचना 108 को दी। 108 एंबुलेंस के माध्यम से लखविंद्र को ऊना अस्पताल लाया गया, जहां उपचार के दौरान स्वास्थ्य में सुधार आया है। पुलिस अधीक्षक अनुपम शर्मा ने बताया कि पुलिस मामले को लेकर जांच कर रही है।

arrest-4अवैध लकड़ी, शराब और चूरा पोस्त सहित चार धरे

शिमला/ धर्मशाला। शराब व देवदार के स्लीपर सहित पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कोटखाई के पास एक पिकअप गाड़ी से 10 देवदार के स्लीपर बरामद किए हैं।  इस मामले में दविंद्र सिंह निवासी कोटखाई को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे 3 दिन का पुलिस रिमांड मिला है। दूसरे मामले में पुलिस ने हुल्ली में पिकअप से 14 पेटी शराब की पकड़ी है। इस मामले में पुलिस ने जतिंद्र नेगी व श्याम लाल को गिरफ्तार किया है।

p5-remandवहीं कांगड़ा में इंदौरा पुलिस ने 400 ग्राम चूरा पोस्ट सहित एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार इंदौरा मोड पर पुलिस ने नाका लगाया हुआ था। इसी दौरान तलाशी लेने पर परमजीत सिंह पुत्र मान सिंह निवासी नौशहरा पठानकोट के पास से 400 ग्राम चूरा पोस्त बरामद किया।

एसपी कांगड़ा संजीव गांधी ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि नशे का कारोबार करने वालों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। ऐसे तत्वों पर पुलिस कार्रवाई करती रहेगी।

खनन माफिया पर बड़ी कार्रवाई, 21 वाहन किए जब्त

policeनाहन। सिरमौर जिला के अलग अलग क्षेत्रों में अवैध खनन माफिया पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 21 वाहनों को जब्त किया है, जबकि 70 वाहनों के चालान काटे है। पुलिस ने चालान से करीब 2 लाख रुपए का जुर्माना वसूला है। पुलिस द्वारा यह कार्रवाई पिछले 5 दिनों में की गई है।

  • 70 चालान कर वसूला 2 लाख जुर्माना
  • एसपी ने कहा जारी रहेंगा अभियान

मामले के मद्देनजर आज एसपी सौम्या साम्बशिवन रेणुका जी पहुची। एसपी सौम्या ने कहा कि खनन माफियाओं को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा और माफियाओं के खिलाफ पुलिस का यह अभियान लगातार जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा समय समय पर खनन माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई की जाती है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है