Covid-19 Update

2,05,017
मामले (हिमाचल)
2,00,571
मरीज ठीक हुए
3,497
मौत
31,341,507
मामले (भारत)
194,260,305
मामले (दुनिया)
×

हिसार: मां-बाप ने करवाया जवान बेटियों का रेप, मामा-मौसा सहित 7 लोग लूटते थे इज्जत

हिसार: मां-बाप ने करवाया जवान बेटियों का रेप, मामा-मौसा सहित 7 लोग लूटते थे इज्जत

- Advertisement -

हिसार। हरियाणा के हिसार (Hisar) से एक बेहद ही शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां पर एक 21 वर्षीय विवाहिता द्वारा अपने माता-पिता पर रिश्तेदारों से उसका और उसकी 14 वर्षीय नाबालिग बहन का गैंगरेप (Gang Rape) करने का आरोप लगाया गया है। पीड़िता के मुताबिक उसके माता-पिता की शजिश के तहत 3 मौसा और मामा सहित कुल 7 लोग उन दोनों बहनों का लंबे समय से गैंगरेप कर रहे हैं। पीड़िता के मुताबिक जब वह नाबालिग और अविवाहित थी तब से उसके साथ इन लोगों ने समूहिक दुष्कर्म किया। जिसके बाद अब उसकी नाबालिग छोटी बहन के साथ इस घिनौनी हरकत को अंजाम दिया जाता है।

पीड़िता की मां के भी थी अन्य लोगों के गलत संबंध
पीड़िता के अनुसार एक मौसा ने उससे पहले गांव और फिर राजस्थान के शहर में अपने घर रखकर उसके मां-बाप की मदद से अक्टूबर 2016 से फरवरी 2017 तक रेप किया। पीड़िता के अनुसार जब वह छोटी थी तब वह अपने मायके में रहती थी। उस समय मेरी मम्मी के पास 3 मौसा और कई सारे लोगों का आना-जाना हुआ करता था। इसके बाद जब मैं समझदार हुई तब मुझे इस बात का पता चला कि मेरी मां के साथ उन लोगों के गलत संबंध हैं। इसके बाद जब मैंने इस बात की शिकायत अपने माता-पिता से कि तो उन लोगों ने उल्टा मुझे ही डांटना शुरू कर दिया। फिर फरवरी 2017 में एक युवक मुझे अपनी पत्नी बनाकर ले गया।


मां-बाप की मदद से होटलों में ले जाते थे आरोपी
अब जब वह नवंबर महीने में वापस अपने घर आई तो उमझे इस बात का पता चला कि अब उसकी 14 वर्षीय नाबालिग बहन के साथ उन आरोपियों द्वारा उसी घिनौनी हरकतों को अंजाम दिया जा रहा है, जिसका वो खुद शिकार हो चुकी है। पीड़िता को उसकी बहन ने बताया कि तुम्हारे साथ गलत काम करने वाले लोग अब मां-बाप की मदद से मुझे होटल में ले जाकर मेरे साथ गलत काम करते हैं। इतना ही दूसरे लोगों द्वारा भी मेरे साथ गलत काम करवाया जाता है। इस बात का पता चलने पर पीड़िता ने पुलिस के पास जाकर मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर विवाहिता के माता-पिता, गांव के एक व्यक्ति, एक मामा, 3 मौसा और अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है