×

Himachal : कांगड़ा में 22 वर्षीय युवक और 10वीं की छात्रा ने लगाया फंदा, पढ़ें पूरा मामला

पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर शुरू की आगामी जांच

Himachal : कांगड़ा में 22 वर्षीय युवक और 10वीं की छात्रा ने लगाया फंदा, पढ़ें पूरा मामला

- Advertisement -

गगल/देहरा। हिमाचल के कांगड़ा (Kangra) जिला में एक 22 साल के युवक और दसवीं की छात्रा ने फंदा लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली है। युवक ने कांगड़ा एयरपोर्ट के साथ लगते बनोई गांव में फंदा लगाया, जबकि छात्रा ने देहरा उपमंडल के हरिपुर क्षेत्र में यह खौफनाक कदम उठाया है। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने मंगलवार को शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।


यह भी पढ़ें: Himachal: यहां JBT Teacher ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

पहला मामला पुलिस थाना गगल (Police Station Gaggal के तहत सामने आया है। यहां बनोई गांव में परिवार के साथ किराये के मकान में रहने वाले एक युवक ने फंदा लगा लिया। युवक की पहचान 22 वर्षीय रवि कुमार पुत्र दीप कुमार गांव कथोन जमूह तहसील जयसिंहपुर के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि रवि कुमार के पिता दीप कुमार बीएसएफ बटालियन भोई में कार्यरत हैं व परिवार सहित बनोई में किराये के घर में रह रहे थे। युवक ने फंदा क्यों लगाया इस बात का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है। फिलहाल गगल पुलिस थाना की टीम ने शव को कब्जे में लेकर टांडा में पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने आगामी जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: कोरोना संक्रमित होने के बाद डॉक्टर की याददाश्त पर पड़ा असर, कर ली आत्महत्या

10वीं की परीक्षा के दबाव में आकर लगाया फंदा

इसी तरह से दूसरा मामला देहरा (Dehra) उपमंडल में सामने आया है। यहां हरिपुर क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की (Minor Girl) ने परीक्षा के दबाव के चलते फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि उक्त लड़की की 10वीं की वार्षिक परीक्षाएं (10th Exam) थी, जिसके दबाव में उसने यह कदम उठाया। परिजनों के बयान के अनुसार उक्त लड़की रात को अपनी परीक्षा को लेकर काफी चिंतित थी तथा अपने परिजनों से अपनी परीक्षा की तैयारी को लेकर बात भी कर रही थी। जिसके बाद वह अपनी छोटी बहन के साथ कमरे में सोने चली गईं। मंगलवार सुबह जब छोटी बहन उठी तो उसने बड़ी बहन को दूसरे कमरे में पंखे से फंदे पर लटके पाया। जिसकी सूचना उसने तुरंत घरवालों का दी। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है। छात्रा का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है