Expand

सुंदरनगर के बाद अब बनीखेत बैरियर पर 24 Lakh पकड़े

सुंदरनगर के बाद अब बनीखेत बैरियर पर 24 Lakh पकड़े

- Advertisement -

बनीखेत। कालेधन के खिलाफ छेड़ी मुहिम के चलते सुंदरनगर में पकड़ी 76 लाख की राशि के एक दिन बाद ही बनीखेत बैरियर पर भी पुलिस ने 24 लाख रुपए जब्त किए हैं। उक्त राशि को जब्त कर पुलिस जांच में जुट गई है। साथ ही राशि संबंधित लोगों को राशि के दस्तावेज दिखाए जाने का समय दिया है। अगर वैद्य दस्तावेज प्रस्तुत नहीं किए जाते हैं तो मामला आयकर विभाग के सपुर्द कर दिया जाएगा। प्राप्त जानकारी के अनुसार बनीखेत बैरियर पर पुलिस ने नाका लगाया हुआ था और दोपहर दो बजे के बाद पुलिस ने तलाशी के दौरान दो डस्टर गाड़ियों से नकद राशि बरामद की है। पुलिस ने एक डस्टर गाड़ी से 21 लाख 29 हजार रुपए बरामद किए हैं।

  • पुलिस ने नाके के दौरान दो वाहनों से जब्त की राशि
  • चंबा से पठानकोट की तरफ जा रही थी गाड़ियां

banikhet1बताया जा रहा है कि यह गाड़ी चंबा के किसी व्यापारी की है और गाड़ी पठानकोट की तरफ जा रही थी। वाहन में जसविंद्र सिंह पुत्र मनोहर सिंह निवासी हरदासपुरा चंबा व मनजीत सिंह पुत्र आत्मा राम निवासी सुलतानपुर सवार थे। मौके पर वाहन में सवार लोग यह लोग पैसों से संबंधित किसी प्रकार के दस्तावेज नहीं दिखा पाए। पुलिस ने नकद राशि को कब्जे में लेकर अगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं, एक अन्य डस्टर कार से तलाशी के दौरान पुलिस ने दो लाख 85 हजार रुपए  बरामद किए हैं।

  • इस गाड़ी में सवार राकेश बहल निवासी अमृतसर भी उक्त राशि के कोई दस्तावेज नहीं दिखा पाया। इसके चलते पुलिस ने राशि जब्त कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। 
  • कार पंजाब की बताई जा रही है और गाड़ी का मालिक खुद को कपड़े का व्यापारी बता रहा है। वह गाड़ी लेकर चंबा से पठानकोट की तरफ ही जा रहा था

गौरतलब है कि कालेधन रखने वालों पर शिकंजा कसने की केंद्र सरकार की मुहिम के बाद प्रदेश में भी कालाधन रखने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। इस बाबत जगह-जगह पर नाके लगाए जा रहे हैं। शुक्रवार रात को सुंदरनगर में पुलिस ने एक वाहन से 76 लाख रुपए की राशि पकड़ी है और यह गाड़ी मनाली में किसी कंपनी की बताई जा रही है। एक दिन बाद ही अभी पुलिस ने बनीखेत बैरियर पर 24 लाख की राशि पकड़ने में सफलता हासिल की है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है