Covid-19 Update

58,877
मामले (हिमाचल)
57,386
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,156,748
मामले (भारत)
115,765,405
मामले (दुनिया)

कांग्रेस को अलविदा कहकर 25 परिवारों ने बीजेपी का थाम लिया दामन

कांग्रेस को अलविदा कहकर 25 परिवारों ने बीजेपी का थाम लिया दामन

- Advertisement -

नाहन। लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) का काउंटडाउन शुरू हो गया है। इसके साथ ही दोनों मुख्य राजनीतिक दल रूठों को मनाने और नए लोगों को पार्टी से जोड़ने में जुटे हैं। कहीं कांग्रेस (Congress) छोड़ बीजेपी में शामिल होने का दावा तो कहीं कमल छोड़ हाथ थामने के दावे हो रहे हैं। बीजेपी ने दावा किया कि नाहन शहर में करीब 25 परिवरों ने बीजेपी (BJP) का दामन थामा है। बीजेपी में शामिल होने वाले नामचीन लोगों में शहर के वरिष्ठ अधिवक्ता विपिन जैन के अलावा संदीप पुंडीर, पंकज ठाकुर, सुधीर गर्ग, रघुनंदन कश्यप शामिल हैं।
डॉ. राजीव बिंदल (Dr. Rajeev Bindal) नाहन शहर के वार्ड नंबर 6, 7, 8, 9, 10 में अपने जनसंपर्क अभियान के दौरे पर रहे। उनकी उपस्थिति में शहर के प्रमुख लोग बीजेपी में शामिल हुए। बीजेपी में शामिल होने वाले शहर के अन्य प्रबुद्ध लोगों में वार्ड 6 से अजय कुमार, अरुण कुमार, अरविंद कुमार, विजय कुमार, राजीव और रमित शामिल हैं। इस तरह वार्ड नंबर 7 से 14 लोगों ने बीजेपी ज्वाइन की, वार्ड 8 से पांच परिवारों और अन्य वार्डों के परिवारों ने भी ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की है। जिला बीजेपी अध्यक्ष विनय गुप्ता ने नाहन बीजेपी (Nahan BJP) के वरिष्ठ नेताओं ओपी सैनी और प्रतिभा कौशिक की उपस्थिति में सभी सदस्यों वार्डों में आयोजित सादे समारोह में बीजेपी का भगवा पटका पहना कर नए सदस्यों को पार्टी में शामिल किया।
बीजेपी जिला अध्यक्ष विनय गुप्ता ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) शानदार कार्यप्रणाली को देखते हुए नाहन निर्वाचन क्षेत्र में पंचायत से लेकर शहर तक लोग लगातार बीजेपी से जुड़ रहे हैं। डॉ. बिंदल की बेहतर कार्यप्रणाली से ग्रामीण एवं शहरी जन अत्यंत प्रभावित और उत्साहित हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Like करें हिमाचल अभी अभी का Facebook Page….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है