Covid-19 Update

1,98,313
मामले (हिमाचल)
1,89,522
मरीज ठीक हुए
3,368
मौत
29,439,989
मामले (भारत)
176,417,357
मामले (दुनिया)
×

हिमाचल में नौकरियों की बहार : जल्द भरे जाएंगे नर्सों के 144 पद

हिमाचल में नौकरियों की बहार : जल्द भरे जाएंगे नर्सों के 144 पद

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल में जल्द ही नर्सों के 144 पद भरे जाएंगे। यहां जयराम ठाकुर की अध्यक्षता में हुई कैबिनेट की बैठक में यह फैसला लिया गया है। साथ ही टांडा मेडिकल कॉलेज में सुपर स्पेशिल्टी ब्लॉक में अलग से स्टाफ नर्स, ओटीए व रेडियोग्राफर आदि के पद सृजित करने का भी फैसला लिया गया है। इसके अलावा कॉलेज कैडर में प्राचार्य के 25 पदों को सीधी भर्ती के आधार पर भरने की अनुमति मिली है।

मंत्रिमंडल ने स्वास्थ्य शिक्षा एवं अनुसंधान निदेशालय के सुचारू संचालन के लिए विभिन्न श्रेणियों के 13 पदों के सृजन और भरने को दी मंजूरी दी है। नेरचौक मेडिकल कॉलेज में चतुर्थ श्रेणी कर्मियों के पद भरे जाएंगे।


मंत्रिमंडल ने सोलन जिले की कंडाघाट स्थित कम्पोजिट टेस्टिंग लेबोटरी में विभिन्न श्रेणियों के 19 पदों को (नियमित आधार पर भरे जाने तक) आउट सोर्स आधार पर भरने की मंजूरी दी। मंत्रिमंडल ने किसानों को सरकार की विभिन्न योजनाओं द्वारा लाभान्वित करने के लिए मंडी जिले के बगस्याड़़ में उप मंडलीय मृदा संरक्षण कार्यालय को पांच पदों के सृजन के साथ स्थापित करने की स्वीकृति प्रदान की।  इसके अलावा आयुष्मान योजना के तहत आईजीएमसी व टांडा में 6-6 आयुष्मान मित्र भरने की भी मंजूरी मिली है। जिला कांगड़ा की ज्वालामुखी विधानसभा क्षेत्र के लगड़ू में पीएचसी खोलने की मंजूरी भी कैबिनेट ने दी है।

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है