Covid-19 Update

1,64,355
मामले (हिमाचल)
1,28,982
मरीज ठीक हुए
2432
मौत
25,227,970
मामले (भारत)
164,275,753
मामले (दुनिया)
×

#Corona से हो रही मौतों पर कांग्रेसी विधायकों ने Jairam Govt को कह दी बड़ी बात

#Corona से हो रही मौतों पर कांग्रेसी विधायकों ने Jairam Govt को कह दी बड़ी बात

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल प्रदेश के शिमला जिला में बढ़ते कोरोना के मामलों ( Corona cases) पर कांग्रेस के तीन विधायकों ( Congress Mla)ने सरकार की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए हैं। विधायक हर्षवर्धन चौहान, नंद लाल व मोहन लाल बरागटा ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि जयराम सरकार ( Jairam Govt) कोरोना से निपटने में पूरी तरह से विफल रही है। सरकार कोरोना से जान गंवाने वालों के आंकड़े भी छिपा रही है। मौतों( Death) का जो आंकड़ा सरकार जारी कर रही है, कोरोना के मामले को इससे कहीं ज़्यादा है जिनको सरकार छिपा रही है।हाल यह है कि शिमला के कनलोग मोक्ष धाम में अंतिम संस्कार के लिए लाइनें लगी है। इतना ही नहीं वहां पर मृतकों की अस्थियां भी है। इससे जाहिर होता है कि कोरोना से कितने लोग अपनी जान गवां रहे हैं और सरकार कुछ नहीं कर रही है।


ये भी पढ़ेः हिमाचल में #Corona रिकवरी रेट 82 फीसदी से ज्यादा, Death Rate 1.60% पहुंचा

कांग्रेस विधायकों ने कहा कि कांग्रेस तो शुरू से ही प्रदेश में बदइंतजामी का आरोप लगा रही है, इस पर अब तो कोर्ट ने मुहर लगा दी है। सरकार कोरोना के मरीजों को बेहतर सुविधाएं प्रदान करने में असफल रही है।
प्रदेश में मरीजों को ले जाने के लिए एम्बुलेंस ( Ambulance)कम पड़ गई है। अस्पतालों ( Hospital) में कोरोना मरीजों को रखने तक कि जगह नहीं है। ऑक्सीजन की कमी अस्पतालों में चल रही हैं। प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री तक अस्पतालों की अव्यवस्थाओं पर सवाल खड़ा कर चुके है। सरकार प्रदेश की जनता को राम भरोसे छोड़ दिया है। विधायकों का कहना था कि मामले लगातार बढ़ रहे हैं। मौतों का आंकड़ा भी रोज बढ़ रहा है। कांग्रेस विधायकों ने कहा कि घर में रह रहे कोरोना के मरीजों को कोई नही पूछ रहा है। मोहन बरागटा ने कहा कि वे स्वयं कोरोना पॉजिटिव रहे है, जब वह अस्पताल में भर्ती हुए तो शव तक समय पर नहीं उठाये जा रहे थे। साफ सफ़ाई की हालत खस्ता है। इस लिए सीएम व स्वास्थ्य मंत्री को पद पर बने रहने का हक़ नहीं है,इसलिए दोनों अपने पद से इस्तीफा दें।


हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है