Covid-19 Update

58,607
मामले (हिमाचल)
57,331
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,096,731
मामले (भारत)
114,379,825
मामले (दुनिया)

कुल्लूः चरस मामले में गिरफ्तार 31 आरोपियों को 3 दिन का पुलिस रिमांड

कुल्लूः चरस मामले में गिरफ्तार 31 आरोपियों को 3 दिन का पुलिस रिमांड

- Advertisement -

कुल्लू। जिला की मणिकर्ण घाटी (Manikaran) Valley के पिनसू थाच में पकड़े गए चरस के कारोबार में शामिल 31 आरोपियों को पुलिस (Police) ने आज अलग-अलग कोर्ट (Court) में पेश किया। आरोपियों को जेएमआईसी (JMIC), सीजेएम कुल्लू (CJM Kullu), सीजेएम लाहौल एंड स्पीति की कोर्ट में पेश किया गया। सभी आरोपियों को 3 दिन के रिमांड पर भेजा है। पुलिस (Police) अब इन सभी 31 आरोपियों को 6 नवंबर को फिर से कोर्ट में पेश करेगी। बता दें कि मंगल घाटी के पिनसु थाच में 2 नवंबर की रात को पुलिस ने सर्जिकल स्ट्राइक में इन सभी 31 आरोपियों को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने इन सभी 31 आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस की धारा में चार मामले दर्ज किए हैं।

एसपी कुल्लू (SP Kullu) गौरव सिंह ने बताया कि पुलिस ने इन सभी 31 आरोपियों को जिला की अलग-अलग कोर्ट में पेश किया, जहां से कोर्ट ने इन सभी आरोपियों को 3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है। उन्होंने कहा कि 3 दिन के पुलिस रिमांड पर इन सभी आरोपियों से कड़ी पूछताछ की जाएगी। नशे के इस कारोबार से जुड़े बड़े माफिया का नाम उगलवा कर उनको भी पकड़ने की पूरी कोशिश की जाएगी।  उन्होंने कहा कि पुलिस इस मामले में कुछ और लोगों की तलाश कर रही है, जिनकी गिरफ्तारी आने वाले दिनों में होगी। उन्होंने कहा कि नशे तस्करों से जुड़े हुए लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है, जिसमें नेपाल से आए लोग भी चरस के इस कारोबार से जुड़े हुए हैं।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group … … 

बता दें कि हिमाचल प्रदेश में यह पहला मामला है, जब पुलिस (Police) ने एक साथ 31 लोगों को गिरफ्तार किया है। एसपी कुल्लू गौरव सिंह (SP Kullu Gaurav Singh) की अगुवाई में 29 सदस्यों की एक स्पेशल टीम का गठन किया था। इसमें 2 महिला कर्मी भी थीं। पुलिस ने मौके से 31 लोगों को गिरफ्तार किया था, जिसमें 19 स्थानीय व्यक्तियों व 5 नेपाली महिलाओं सहित 12 नेपालियों को गिरफ्तार किया है। 2 किलो 913 ग्राम चरस, 1 क्विंटल भांग का बीज और 5 हजार भांग के पौधे बरामद किए हैं। मौके पर 2 दराट, 3 खुंखरी, 1 कुल्हाड़ी व 12 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। लेकिन पुलिस को सर्च के दौरान बंदूक नहीं मिली है। इसके अलावा डेढ़ सौ के करीब रैपर बरामद किए हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है