Covid-19 Update

2,06,161
मामले (हिमाचल)
2,01,388
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,695,958
मामले (भारत)
199,022,838
मामले (दुनिया)
×

Triple Murder : घर के सामने परिवार के 3 सदस्यों को मारी गोली

Triple Murder : घर के सामने परिवार के 3 सदस्यों को मारी गोली

- Advertisement -

नकाबपोशों ने पड़ोसी पर भी किया हमला

लखनऊ। यूपी में अपराधियों पर शिकंजा कसने के बावजूद अपराध बढ़ते जा रहे हैं। उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिला में मंगलवार देर रात कुछ अज्ञात हमलावरों ने एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार शहर के चर्च रोड पर 60 वर्ष के सुनील जायसवाल की राजा मार्केट में दाल की थोक दुकान है। मंगलवार रात देर रात उनका 25 वर्षीय बेटा ऋत्विक घर पहुंचा। वह अपनी बाइक खड़ी कर रहा था तभी वहां पर बाइक सवार तीन नकाबपोश आए। उन्होंने ऋत्विक पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी।
गोलियों की आवाज़ सुनकर ऋत्विक की 55 वर्षीय मां कामिनी बाहर आई तो बदमाशों ने उन पर भी गोलियां बरसा दीं। इस दौरान ऋत्विक के पिता सुनील भी बाहर निकले और उनकी भी हत्या कर दी गई। बदमाश ऋत्विक के पास मौजूद पैसों का बैग लेकर फरार होने ही वाले थे कि उनका पड़ोसी शोर सुनकर बाहर आ गया। बदमाशों ने उसे भी गोलियां मारी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। नकाबपोश बदमाश पैसों का बैग लेकर वहां से फरार हो गए। 

पुलिस कर्मियों ने नहीं की कोई मदद

इस सनसनीखेज़ वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है। स्थानीय निवासियों ने आरोप लगाया है कि जब यह घटना हुई उस समय दो पुलिसकर्मी वहां मौजूद थे। उनसे मदद मांगी गई लेकिन उन्होंने यह कहकर सहायता करने से इनकार कर दिया, यह घटना उनके इलाके में नहीं हुई है। एक अधिकारी ने बताया कि प्रथम दृष्टतया प्रतीत हो रहा है कि दोनों पेशेवर अपराधी थे। दोनों नकाबपोश थे। इस मामले की जांच जारी है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है