Covid-19 Update

2,06,589
मामले (हिमाचल)
2,01,628
मरीज ठीक हुए
3,507
मौत
31,767,481
मामले (भारत)
199,936,878
मामले (दुनिया)
×

आग में झुलसे परिवार के 5 सदस्य, 3 की मौत

आग में झुलसे परिवार के 5 सदस्य, 3 की मौत

- Advertisement -

people burnt alive: जींद।  हरियाणा के जींद में आग लगने से एक परिवार के 5 सदस्य झुलस गए, जिसमें 3 की मौत हो गई है। यह परिवार एक महीने पहले ही जींद में रहने आया था। परिवार के मुखिया ने इस घटना में अपने साले की बेटी को तो बचा लिया, मगर अपनी संतानों को नहीं बचा सका। फिलहाल उसकी पत्नी और साले की बेटी समेत 3 लोगों को पीजीआईएमएस रोहतक रेफर कर दिया है। अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

people burnt alive: जींद में बेरी का बाग ठेके पर लिया था निसार ने

उत्तर प्रदेश के निसार नामक व्यक्ति ने अर्बन एस्टेट जींद के रहने वाले वकील जयभगवान का बेरी का बाग ठेके पर लिया है। इसकी देखरेख के लिए निसार यहीं झोंपड़ी डालकर अपनी बहन के परिवार के साथ रहता था। शनिवार रात को पूरा परिवार खाना खाकर झोंपड़ी में सो गया। देर रात अचानक कुछ तपन सी महसूस हुई। देखा तो झोंपड़ी में आग लगी हुई थी, जिसके बाद धुएं में कुछ नजर नहीं आ रहा था और यह हादसा हो गया।


आंखों के सामने बच्चों ने तोड़ा दम  

नासीर ने बताया कि आग इतनी भयानक थी कि वह अपने साले की 12 साल की बेटी फाकरीन  और 2 साल की बेटी जोया को ही निकाल पाया, तब तक उसकी पत्नी शकीरा के अलावा उसकी 6 साल की बेटी अफ्शाए 4 साल का बेटा जिसान और 4 महीने की बेटी जिया आग में झुलस चुके थे। पत्नी शकीरा बेहोश हो चुकी थी, जिसके चलते सबको निकालने की कोशिश में वह बिलकुल अकेला पड़ गया। देखते ही देखते उसकी आंखों के सामने अफ्शा, पिसान और जिया ने दम तोड़ दिया।

वहीं अनुमान लगाया जा रहा है कि आग लगने का कारण झोंपड़ी के पास का चूल्हा हो सकता है। तेज हवा के कारण वहीं से आग उड़कर झोंपड़ी में जा लगी होगी। हवा तेज थी इसलिए आग ने जल्द ही विकराल रूप ले लिया होगा।

यह भी पढ़ें-घरेलू कलह के चलते महिला को किया Aag के हवाले

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है