Expand

Anantnag में भारतीय सेना ने मार गिराए 3 Terrorists

3 terrorists killed in encounter at Anantnag jammu-kashmir

Anantnag में भारतीय सेना ने मार गिराए 3 Terrorists

- Advertisement -

Terrorists killed in encounter at Anantnag : अनंतनाग। जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिला में भारतीय सेना ने तीन आतंकवादियों को मार गिराया है। अनंतनाग जिला के हाकूरा इलाके में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई जिसमें सेना ने तीन आतंकियों को मार गिराया गया। आर्मी-सीआरपीएफ-एसओजी के ज्वाइंट ऑपरेशन में आतंकियों को ढेर किया गया है। जानकारी के अनुसार रविवार देर रात करीब 12.30 के बाद यह मुठभेड़ शुरू हुई थी। जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीजीपी एसपी वैद्य ने भी इस मुठभेड़ की जानकारी दी।

Terrorists killed in encounter at Anantnagखबर मिलने के बाद सेना ने चलाया था सर्च ऑपरेशन

बताया जा रहा है कि सेना ने यह ऑपरेशन इनपुट मिलने के बाद किया था। खबर थी कि कुछ आतंकी एक घर में छिपे हैं, जिसके बाद सेना ने सर्च ऑपरेशन चलाया। इस दौरान थोड़ी फायरिंग की गई जिसके जवाब में आतंकियों ने सेना पर फायरिंग की। इसके बाद जवाबी फायरिंग में सेना ने तीनों आतंकियों को ढेर कर दिया। ये आतंकी तहरीक-ए-मुजाहिद्दीन या हिजबुल मुजाहिद्दीन के बताए जा रहे हैं। तीनों में से दो का नाम मोहम्मद ईशा फाजली, सैयद औवस सैफी है। तीसरे आतंकी की पहचान होनी अभी बाकी है। 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Advertisement
Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Advertisement

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है