×

हीराखंड Express के 8 डिब्बे पटरी से उतरे, 32 की Death

हीराखंड Express के 8 डिब्बे पटरी से उतरे, 32 की Death

- Advertisement -

आंध्र प्रदेश के कुनेरू स्टेशन के समीप रेल हादसे में 32 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 50 से ज्यादा यात्री घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि मरने वाले लोगों की संख्या में इजाफा हो सकता है। गौर रहे कि हीराखंड एक्सप्रेस ट्रेन के इंजन सहित 8 डिब्बे देर रात पटरी से उतर गए।


  • आंध्रप्रदेश के कुनेरू स्टेशन के समीप रेल हादसा, 50 से ज्यादा घायल

उधर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस हादसे पर दुखद बताते हुए संवेदना ज़ाहिर की है। पीएम मोदी ने घायलों के जल्द ठीक होने की प्रार्थना भी की। वहीं रेल मंत्री सुरेश प्रभु रेलवे बोर्ड के चेयरमैन एके मित्तल के साथ आंध्र प्रदेश के लिए रवाना हो गए हैं। सुरेश प्रभु घटनास्थल जाएंगे।

प्राप्त सूचना के अनसुार, यह ट्रेन शनिवार दोपहर 3 बजे जगदलपुर से राजधानी भुवनेश्वर के लिए निकली थी और देर रात ओडिशा के रायगढ़ से 35 किलोमीटर दूर विजयनगरम के कुनेरू स्टेशन के पास हादसे का शिकार हो गई। इस हादसे में ट्रेन के इंजन के अलावा 1 लगेज वैन, 2 जनरल बोगी, 2 स्लीपर डिब्बे और 1 थर्ड एसी और 1 सेकेंड एसी कोच पटरी से उतर गया। बताया जा रहा है कि जिस जगह यह हादसा हुआ वह आंध्र प्रदेश और ओडिशा की सीमा के पास है और माओवाद प्रभावित बताया जाता है। वहीं रायगढ़ा के सब-कलेक्टर मुरलीधर ने बताया, ‘घटना स्थल पर राहत और बचाव का काम जारी है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है