Covid-19 Update

2,01,210
मामले (हिमाचल)
1,95,611
मरीज ठीक हुए
3,447
मौत
30,134,445
मामले (भारत)
180,776,268
मामले (दुनिया)
×

नौकरी न मिलने से परेशान 4 युवकों ने उठाया ये खतरनाक कदम

नौकरी न मिलने से परेशान 4 युवकों ने उठाया ये खतरनाक कदम

- Advertisement -

अलवर।बेरोजगारी ने चार युवकों इस कदर हताश कर दिया कि उन्हें अपनी जान लेने के सिवा और कोई रास्ता ही नहीं सूझा। राजस्थान में नौकरी नहीं मिलने से हताश 4 युवक ट्रेन के आगे कूद गए। इनमें से 3 की जान चली गई वहीं एक गंभीर रूप से घायल हुआ है।

राजस्थान के अलवर शहर में 6 दोस्तों ने नौकरी न मिलने से परेशान होकर आत्महत्या का प्लान बनाया। इसके बाद चार युवक शहर के एफसीआई गोदाम के पास ट्रेन के आगे कूद गए और बाकी दो दोस्तों ने अंतिम समय में अपना फैसला बदल दिया। पुलिस इन दोनों से अभी पूछताछ कर रही है।


एसपी राजेंद्र सिंह के मुताबिक रानी के बालो को कलां निवासी 24 वर्षीय मनोज मीणा, बुचीपुरी निवासी 22 वर्षीय सत्य नारायण मीणा, बरेला निवासी 17 वर्षीय राज मीणा, टोडाभीम के खेड़ी निवासी 22 वर्षीय अभिषेक मीणा सूबे के अलवर में पढ़ाई कर रहे थे।ये चारों दोस्त अपने दो अन्य दोस्त संतोष मीणा और राहुल मीणा के साथ मिलकर जिले के श्याम रेलवे ट्रैक के पास बैठकर बातें कर रहे थे। इस दौरान इन सभी 6 लोगों के दिमाग में यह बात आई कि बिना नौकरी के जिंदगी गुजारना मुश्किल है। लिहाजा मौत को गले लगा लेना अच्छा है। इसके बाद 4 दोस्तों ने यह दर्दनाक कदम उठा लिया। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन में जुटी हुई है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है