Covid-19 Update

2,05,017
मामले (हिमाचल)
2,00,571
मरीज ठीक हुए
3,497
मौत
31,341,507
मामले (भारत)
194,260,305
मामले (दुनिया)
×

बस हादसा: सोलन अस्पताल से 4 घायल आईजीएमसी शिमला रेफर

बस हादसा: सोलन अस्पताल से 4 घायल आईजीएमसी शिमला रेफर

- Advertisement -

सोलन/ राजगढ़। राजगढ़-नारग सड़क मार्ग पर गुरूवार प्रातः 10 बजे हुए निजी बस हादसे में 4 गंभीर रूप से घायल लोगों को सोलन सिविल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद आईजीएमसी शिमला रेफर कर दिया है। चारों घायलों की हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं दुर्घटनाग्रस्त बस में हादसे के वक्त कुल 25 लोग सवार थे, जिनमें चालक व परिचालक भी शामिल थे। घायलों का ईलाज के लिए पहले सोलन अस्पताल ले जाया गया था।


बता दें कि बारातियों से यह भरी बस जुन्गा से बारात लेकर नारग की तरफ आ रही थी कि मरयोग के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस दौरान बारातियों में अफरा-तफरी का माहौल बना रहा। काफी समय तक पेड़ से लटकी बस के चलते लोगों की सांसें भी अटक गईं। इसी बीच बस से लोग बाहर निकलना शुरू हुए। बस से यात्रियों के बाहर निकलते ही बस गहरी खाई में जा गिरी थी। घटना की सूचना मिलते ही सिरमौर की एडीसी व एसपी तुरंत घटनास्थल के लिए रवाना हुए। घायलों को सोलन अस्पताल पहुंचाया गया।

वहीं आईजीएमसी शिमला रेफर किए गए 4 घायलों में 41 वर्षीय संजय कुमार, 8 वर्षीय मेहुल, 68 वर्षीय मुन्ना लाल व 58 वर्षीय अमर सिंह निवासी सभी हिमरी, कोटखाई जिला शिमला शामिल है। एसपी सिरमौर अजय कृष्ण शर्मा ने बताया कि हादसे के कारणों की जांच चल रही है।

सिरमौर बस हादसे पर सीएम जयराम ठाकुर ने गहरा दुख जताया है और कहा कि हादसे में सभी यात्री सुरक्षित होना राहत की बात है। हादसे में दो लोग ज्यादा घायल हुए है। जिनका उपचार किया जा रहा है। सीएम ने कहा कि डीसी सिरमौर से दुर्घटना का ब्योरा लिया गया है। घायलों की हर संभव मदद की जाएगी। सभी घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की उम्मीद है।

.ये भी पढ़ेः सिरमौर के मरयोग में खाई में लुढ़की बारात लेकर जा रही बस, 23 थे सवार

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है