×

Varanasi पुल हादसा : चीफ प्रोजेक्ट मैनेजर सहित 4 अधिकारी Suspend

Varanasi पुल हादसा : चीफ प्रोजेक्ट मैनेजर सहित 4 अधिकारी Suspend

- Advertisement -

नई दिल्ली। Varanasi में मंगलवार शाम एक निर्माणाधीन Flyover का हिस्सा गिर गया। हादसे में पुल के नीचे से गुज़र रही कई गाड़ियां Flyover के पिलर के नीचे दब गईं। पिलर के नीचे से 18 लोगों के शव निकाले जा चुके हैं। हादसे में मरने वालों का आंकड़ा अभी और बढ़ सकता है। 7 घायलों में 2 की हालत गंभीर बनी हुई है, तीन लोगों को मलबे के नीचे से ज़िंदा निकाला गया। हादसे के बाद योगी सरकार ने तुरंत एक्शन लेते हुए Flyover बना रही एजेंसी सेतु निगम के चीफ प्रोजेक्ट मैनेजर समेत चार लोगों को सस्पेंड कर दिया है साथ ही जांच कमेटी गठित कर 48 घंटे के अंदर रिपोर्ट मांगी है। इस जांच कमेटी के चीफ राज प्रताप सिंह सुबह घटनास्थल पर पहुंचे हैं।


वाराणसी से सांसद पीएम मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे पर दुख जताते हुए दोषियों के ख़िलाफ़ कड़ी कार्रवाई की बात कही है। वहीं, यूपी सरकार ने हादसे में घायल लोगों के लिए 2-2 लाख रुपए व मरने वालों के परिवारजनों को 5-5 लाख रुपए देने का ऐलान किया है।

यह हादसा मंगलवार शाम 4 बजे के करीब वाराणसी-इलाहाबाद की ओर जाने वाले राजमार्ग पर हुआ, जब ये ओवरब्रिज भरभराकर गिर गया। ओवरब्रिज के नीचे ट्रैफिक चल रहा था। गाड़ियां सड़क से चिपक गईं। जो जहां था, वहीं थमकर रह गया। कुछ लोगों की चीखें निकल गईं, वहीं कुछ को चीखने का मौका तक नहीं मिला औऱ देखते ही देखते 18 लोग मौत के मुंह में समा गए।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है