×

Kangra जिला में आज 4 सैंपल नेगेटिव, 13 की कल आएगी Report

Kangra जिला में आज 4 सैंपल नेगेटिव, 13 की कल आएगी Report

- Advertisement -

धर्मशाला। जिला में कोरोना वायरस (Coronavirus) संदिग्धों के लिए चार सैंपलों की रिपोर्ट (Report) नेगेटिव आई है। वहीं, 13 संदिग्ध मामलों के सैंपल लिए गए हैं। इनमें मर चुके कोरोना पॉजिटिव मैक्लोडगंज के तिब्बती के परिजनों के 6, दुबई से लौटी कोरोना पॉजिटिव शाहपुर की महिला के परिवार से पांच और सिंगापुर से लौटे कोरोना पॉजिटिव जिसकी रिपोर्ट आज नेगेटिव आई है के परिवार से एक सैंपल लिया गया है। इन सैंपलों की रिपोर्ट कल आएगी। वहीं, श्री बालाजी अस्पताल कांगड़ा (Shree balaji hospital kangra) में स्थितियां अब सामान्य हैं तथा जल्द ही अस्पताल को ओपीडी के लिए खोलने की अनुमति दे दी जाएगी।


वहीं, जिला प्रशासन द्वारा मैकलोडगंज में आवश्यक खाद्य वस्तुओं की आवश्यक आपूर्ति कर दी गई है तथा अब मैकलोडगंज में लोगों को खाद्य वस्तुएं तथा सब्जियां इत्यादि नियमित तौर पर उपलब्ध रहेंगी। कांगड़ा (kangra) जिला में सब्जियों तथा फलों की नियमित सप्लाई करने के लिए एपीएमसी के माध्यम से होशियारपुर तथा गुरदासपुर सब्जी मंडियों के साथ संपर्क हो चुका है तथा अब जिला के सभी क्षेत्रों में नियमित तौर पर सब्जियां उपलब्ध रहेंगी। इसके साथ ही शहरी क्षेत्रों में होम डिलीवरी की व्यवस्था भी की जा रही है।


जिला प्रशासन की ओर से कांगड़ा जिला में पंद्रह सौ गरीब परिवारों को चिह्न्ति किया है तथा इन परिवारों को उपमंडल प्रशासन के माध्यम से राशन वितरित किया जा रहा है तथा स्वैच्छिक संस्थाओं से भी आग्रह रहेगा कि झुग्गी झोंपड़ियों में राशन इत्यादि वितरण के लिए नहीं जाएं क्योंकि प्रशासन द्वारा कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए सबको अपने अपने घरों में रहने की सलाह दी है। अगर स्वैच्छिक संस्थाएं झुग्गी झोंपड़ियों में जाएंगे तो सामाजिक दूरी का नियम भी टूट सकता है इसलिए सभी स्वैच्छिक संस्थाओं को अपने स्तर पर झुग्गी झोंपड़ियों इत्यादि में राशन वितरण नहीं करने के लिए कहा गया है।

जिला प्रशासन द्वारा स्वैच्छिक संस्थाओं से आग्रह किया है कि वह बिना अनुमति के किसी भी तरह के कार्य नहीं करें जब प्रशासन को आवश्यकता होगी तो स्वेच्छिक संस्थाओें से संपर्क कर उनकी सहभागिता सुनिश्चित की जाएगी। कोरोना रिलीफ फंड के लिए पीएम तथा सीएम राहत कोष तथा कांगड़ा जिला की बेवसाइट तथा फेसबुक पर प्रदर्शित खातों में ही ई-फंडिंग के माध्यम से ही दान करने की सुविधा है, किसी भी तरह कैश नहीं लिया जाएगा।

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है