×

New Appointments : 40 Operation Theatre Assistant की तैनाती

New Appointments : 40 Operation Theatre Assistant की तैनाती

- Advertisement -

शिमला। राज्य के स्वास्थ्य महकमे को 40 नए ऑपरेशन थियेटर असिस्टेंट मिले हैं। स्वास्थ्य विभाग ने इन ऑपरेशन थियेटर असिस्टेंट को स्वास्थ्य विभाग ने तैनाती भी दे दी है। रोगी कल्याण समिति के माध्यम से ये तैनाती की गई है। इनमें से सबसे ज्यादा आईजीएमसी शिमला और डॉ. यशवंत सिंह परमार मेडिकल कॉलेज नाहन में 9-9 ऑपरेशन थियेटर असिस्टेंट की तैनाती की गई है।


  • स्वास्थ्य विभाग ने प्रदेश के अलग-अलग अस्पतालों दी नियुक्ति

इन ऑपरेशन थियेटर असिस्टेंट को एचपी स्टाफ सिलेक्शन कमीशन हमीरपुर की सिफारिश पर तैनाती दी गई है। स्टाफ सिलेक्शन कमीशन हमीरपुर ने पिछले वर्ष इनकी सिलेक्शन की थी। वहां से चयनित उम्मीदवारों की सूची स्वास्थ्य विभाग को मिलने के बाद इसने इनकी तैनाती कर दी है।

इस संबंध में स्वास्थ्य विभाग के निदेशक ने चयनित उम्मीदवारों को उनके स्थान भी दे दिए है और ये तैनातीरोगी कल्याण समिति के माध्यम से तीन वर्ष के अनुबंध पर होगी। इस दौरान इन्हें 7910 रुपए मासिक का मानदेय मिलेगा। इन 40ऑपरेशन थियेटर असिस्टेंट में से आईजीएमसी अस्पताल शिमला में 9, डॉ. यशवंत सिंह परमार मेडिकल कॉलेज नाहन में 9, कमला नेहरू अस्पताल शिमला में 3, डॉ. राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज टांडा में 5, डॉ. लाल बहादुर शास्त्री मेडिकल कॉलेज नेरचौक में 2 ऑपरेशन थियेटर असिस्टेंट की तैनाती की गई है। इसके अलावा क्षेत्रीय अस्पताल चंबा, बिलासपुर और मंडी अस्पताल में 2-2, रिकांगपिओ,पांवटा साहिब, रोहड़ू, ऊना और केलांग अस्पताल में 1-1 ऑपरेशन थियेटर असिस्टेंट की नियुक्ति की गई है। इन ऑपरेशन थियेटर असिस्टेंट को साल में 24केजुअल लीव (सीएल) मिलेगी। सरकार ने इनकी तैनाती के साथ शर्त भी जोड़ी है। इन सभी को 5 रूपए के शपथ पत्र के साथ 4 हजार रूपए का एक बांड भरकर विभाग को देना होगा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है