Expand

48 मेगापिक्सल वाले दुनिया के पहले स्मार्टफोन का हुआ पर्दापण, जानें लॉन्च डेट

सेल्फी कैमरे के लिए दिया हुआ है होल

48 मेगापिक्सल वाले दुनिया के पहले स्मार्टफोन का हुआ पर्दापण, जानें लॉन्च डेट

- Advertisement -

नई दिल्ली। Huawei के सब-ब्रैंड Honor द्वारा हॉन्ग कॉन्ग में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान 48 मेगापिक्सल वाले दुनिया के पहले स्मार्टफोन Honor V20 का पर्दापण किया गया। यह फोन Honor V10 का अपग्रेडेड वर्जन है। इस फोन की एक खासियत यह भी है कि इसमें सेल्फी कैमरे के लिए एक होल दिया हुआ है। कंपनी के ऑफिशल ट्विटर हैंडल पर 22 जनवरी को इसे ग्लोबल मार्केट में लॉन्च करने के बारे में जानकारी दी गई है। वहीं 22 जनवरी को पैरिस में होने वाला ग्लोबल इवेंट में ही इसकी कीमत का खुलासा किया जाएगा। साथ ही इसके फीचर्स के बारे में सभी खुलासे किए जाएंगे।

जानें स्पेसिफिकेशन
इस फोन पर लेफ्ट साइड के कॉर्नर पर सेल्फी के लिए 4.5mm डायमीटर एक होल दिया गया है, जिसकी वजह से स्क्रीन टु बॉडी रेशियो करीब 100 पर्सेंट के बराबर है। इसके फ्रंट में सिर्फ डिस्प्ले नजर आएगा और कोई नॉच नहीं होगी। वहीं इस फोन में कंपनी ने 48 मेगापिक्सल का Sony IMX586 कैमरा सेंसर दिया गया है। वी 20 स्मार्टफोन 1/2.0 इंच सीमॉस सेंसर, 4 टाइम्स सेंसर एचडीआर, 4-इन-1 लाइट फ्यूजन और एआई क्षमता के साथ पेश किया गया है। बात की जाए प्रोसेसर की तो इसमें कंपनी के लेटेस्ट 7एनएम ऑक्टा-कोर हाइसिलिकॉन किरिन 980 प्रोसेसर पर काम करेगा। वहीं गेम लवर्स के लिए इस फोन में जीपीयू टर्बो गेमिंग टेक्नॉलजी भी दी जाएगी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है