Covid-19 Update

2,00,791
मामले (हिमाचल)
1,95,055
मरीज ठीक हुए
3,437
मौत
29,973,457
मामले (भारत)
179,548,206
मामले (दुनिया)
×

नशा तस्करों पर नकेलः Kullu और Una में हेरोइन व चरस के साथ 5 गिरफ्तार

नशा तस्करों पर नकेलः Kullu और Una में हेरोइन व चरस के साथ 5 गिरफ्तार

- Advertisement -

कुल्लू/ऊना। पर्यटन नगरी मनाली में पुलिस ने मनाली और धर्मपुर के दो युवकों को हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार पहले मामले में मनाली पुलिस ने प्रीणी ब्रिज के पास 12.1 ग्राम हेरोइन के साथ मनाली के ही अलेउ निवासी 21 वर्षीय सूरज पुत्र दिले राम को गिरफ्तार किया है। जबकि दूसरे मामले में पुलिस ने मनाली में बाईपास मार्ग में प्राइवेट वोल्वो बस स्टैंड के पास मंडी जिला के धर्मपुर निवासी 28 वर्षीय ललित कुमार पुत्र हरि सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से 4.51 ग्राम हेरोइन बरामद की है। एसपी कुल्लू (Kullu) गौरव सिंह ने बताया कि दोनों युवकों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की 21 धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया है।


पतलीकूहल पुलिस ने एक व्यक्ति को चरस के साथ गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार पतलीकूहल पुलिस ने थाना प्रभारी दयाराम के नेतृत्व में झोरड़ा पानी के पास नाका लगा था और एक व्यक्ति की इस दौरान जब तलाशी ली तो उसके कब्जे से 1 किलोग्राम चरस बरामद की गई। पुलिस ने व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि पुलिस ने चरस के साथ 50 वर्षीय रोशन लाल पुत्र शुकरू राम निवासी बारी, पतलीकूहल को गिरफ्तार कर लिया है।

जिला ऊना (Una) पुलिस ने पालकवाह और टाहलीवाल में दो युवकों को करीब 4.15 ग्राम हेरोइन के साथ दबोचा है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि दोनों युवकों पर पुलिस की पहले से नजर थी। वहीं गुरुवार को दोनों पुलिस के हत्थे चढ़ गए। मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने कस्बा टाहलीवाल में अजोली निवासी सूरज कुमार को 2.70 ग्राम चिट्‌टे क साथ दबोचा। जबकि पालकवाह में शिव प्रकाश नाम के युवक का 1.45 ग्राम चिट्‌टे संग पकड़ने में सफलता हासिल की है। एसपी कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन ने बताया कि पुलिस ने दोनों युवकों क के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है