इस धनतेरस 1 लाख से कम बजट में ये हैं बेस्ट 5 बाइक ऑप्शंस

बेहतर परफॉरमेंस वाली बाइक की तलाश यहां होगी पूरी 

इस धनतेरस 1 लाख से कम बजट में ये हैं बेस्ट 5 बाइक ऑप्शंस

- Advertisement -

नई दिल्ली। इस धनतेरस के मौके पर अगर आप नई बाइक लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो यह खबर आपके लिए ही है। यूं तो बाजार में बाइक्स के कई सारे मॉडल्स मौजूद हैं, लेकिन अगर आप अपने बजट में बेहतर परफॉर्मेंस वाली बाइक की तलाश कर रहे हैं तो आज हम आपको 1 लाख से कम बजट में बाजार में बिक रही बेस्ट 5 बाइक ऑप्शंस के बारे में बताने जा रहे हैं। जिन्हें आप बिना हिचकिचाहट के अपना बना सकते हैं। 
TVS Apache RTR 200 4V Race Edition 2.0
96,730 रुपए की एक्स शोरूम प्राइज (नई दिल्ली) वाली इस बाइक को खरीदना किसी के लिए भी घाटे का सौदा नहीं  हो सकता है। 197.5 सीसी का सिंगल सिलेंडर एयर और ऑयल कूलड इंजन से लैस इस बाइक की असल कीमत 1.10 लाख रुपए है।
Suzuki Gixxer/SF
81,343 रुपए एक्स शोरूम प्राइज वाली इस बाइक में 8000 आरपीएम का इंजन 14.8 हॉर्सपावर की पॉवर देता है। जबकि 6,000 आरपीएम पर 14 एनएम का टॉर्क प्रदान करता है। एक लाख से कम बजट में बाजार में उप्लब्ध ये लोगों के पसंदीदा बाइक्स में से एक है।
Bajaj Avenger 220
95,923 रुपए की कीमत पर बजार में बिक रही बजाज की क्रूज बाइक की ऑनरोड कीमत 1 लाख रुपए से ज्यादा हो जाएगी। लेकिन बाइक का 150 सीसी वाला वेरिएंट 1 लाख रुपए से कम की कीमत में बाजार में मौजूद है। इस बाइक 220 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया हुआ है, जो 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है।
Hero Xtreme 200R
88,000 रुपए की प्राइज पर बाजर में बिक रही इस बाइक को हाल ही में लॉन्च किया गया है। 199.6 सीसी का एयरकूलड मोटर से लैस इस बाइक में दिया हुआ यह मोटर 18.4 हॉर्सपावर की ताकत और 17.1 का अधिकत्म टॉर्क प्रदान करता है।
TVS Apache RTR 160 4V
82,810 रुपए की प्राइज पर बाजार में बिक रही यह बाइक में 160 4वी में दो तरह का इंजन दिया गया है। कंपनी ने इस बाइक में कार्बोरेटर और फ्यूल इंजेक्शन इंजन का विकल्प भी दिया है। वहीं कंपनी ने इस बाइक में 4 वी टेक्नोलॉजी दी हुई है। जबकि इस बाइक के ज्यादातर प्रतिद्वंदियों में दो वॉल्व दिया गया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है