Expand

अंबिका से मिले वीरभद्र,ताजा हालात पर हुई चर्चा

अंबिका से मिले वीरभद्र,ताजा हालात पर हुई चर्चा

- Advertisement -

दिल्ली। पीएम नरेंद्र मोदी की हाल ही में मंडी में हुई रैली का प्रदेश की राजनीतिक पर क्या असर होगा, बीजेपी को इससे क्या लाभ मिलेगा…यह वह तमाम मुद्दे रहे जिनपर सीएमम वीरभद्र सिंह व कांग्रेस की प्रदेश प्रभारी अंबिका सोनी के बीच चर्चा हुई। इसके अलावा पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू से जुड़े मुद्दे भी दोनों नेताओं के बीच बातचीत का आधार बने। बीजेपी ने मंडी में नरेंद्र मोदी की रैली को परिर्वतन का नाम दिया था, विस चुनावों से एक वर्ष पहले हुई इस रैली में क्या परिर्वतन जैसी कोई लहर बनाने में बीजेपी सफल हो पाएगी, क्या प्रदेश में यह रैली आने वाले दिनों में असर छोड़ पाएगी, इन बिंदुओं पर चर्चा की गई।

  • पीएम नरेंद्र मोदी के प्रदेश दौरे बाबत दी जानकारी

cm2वीरभद्र सरकार ने रैली के बाद ही इसे उम्मीद के मुताबिक फीका बताया था। साथ ही जो केंद्रीय मदद की बात मोदी ने कही थी उसे भी यह कहकर नकार दिया था कि केंद्र में कांग्रेस सरकार के वक्त से ही मदद की जो बयार चल रही है यह सब उसकी देन है। इन बिंदुओं पर चर्चा करने के अलावा बीते दिनों प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू पर जो जमीनी संबंधी आरोप पर राजनीति हुई उसे भी स्पष्ट किया गया। इसके साथ ही बीते दिनों जो प्रदेश कांग्रेस में सचिवों की नियुक्ति को लेकर बबाल मचा था उस पर चर्चा रही। उससे पार्टी को क्या नुकसान हो सकता है,यह वह तमाम मसले थे जिन पर पार्टी प्रभारी अंबिका सोनी को अपडेट किया गया।

  • पार्टी अध्यक्ष सुक्खू से जुडे़ मसले पर हुई बातचीत
  • कांग्रेस की रैलियों के आयोजन को लेकर भी चर्चा हुई

वीरभद्र सिंह आज दोपहर ही दिल्ली पहुंचे थे,उनका दो दिन यहां सरकारी बैठकों के अलावा पार्टी नेताओं से भी मिलने का कार्यक्रम तय है। वीरभद्र सिंह की इस मुलाकात का महत्व हिमाचल कांग्रेस के जनरल हाउस से जोड़कर भी देखा जा रहा है। यह जनरल हाउस 24 अक्तूबर को होना है। बैठक में ताजा हालात के बीच क्या कांग्रेस को भी इस तरह की रैलियां प्रदेश में करनी चाहिए, उनका क्या इंपैक्ट आमजन पर हो सकता है पर चर्चा हुई है। इस दौरान जिला कांगड़ा में दिसंबर माह में पार्टी अध्यक्ष व उपाध्यक्ष के आने बाबत भी चर्चा की गई।

सुक्खू की छविः विद्या-बाली बोले साजिश रची

शिमला। सिंचाई एवं जन स्वास्थ्य मंत्री  विद्या स्टोक्स और खाद्य, परिवहन मंत्री जीएस बाली  ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुखविंद्र सिंह ठाकुर के खिलाफ बेबुनियाद शिकायत करने के लिए विपक्षी नेताओं की निंदा की है।

  • स्टोक्स और बाली ने कहा कि जिस तरह सुखविन्द्र सिंह ठाकुर की छवि खराब करने की कोशिश की गई, उससे साफ है कि उनके खिलाफ राजनीतिक साजिश रची जा रही है।

sukhu-6ठाकुर ने अपने राजनीतिक जीवन में छात्रकाल से ही संघर्ष किया है और पूरा उनका जीवन ईमानदारी व कड़ी मेहनत का परिचायक है। विपक्ष ने उनके खिलाफ जो तथ्यहीन शिकायत की थी, उससे विपक्ष का षड़यंत्र उजागर हो गया है। मंत्रियों ने कहा कि कांग्रेस के ईमानदार नेताओं की छवि जबरन खराब करने के विपक्ष के मंसूबे कभी पूरे नहीं होंगे। विपक्ष को चाहिए कि किसी भी ईमानदार राजनेता पर कोई आरोप लगाने से पहले तथ्यों के बारे में अच्छी तरह जांच कर लें अथवा संबंधित विभाग या एजेंसी में शिकायत करें, ताकि राजनीति की गरिमा बनी रहे। स्टोक्स और बाली ने कहा है कि प्रशासन की जांच रिपोर्ट ने विपक्षी नेताओं की इस निराधार शिकायत की पोल खोल दी है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है