Covid-19 Update

58,645
मामले (हिमाचल)
57,332
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,112,241
मामले (भारत)
114,689,260
मामले (दुनिया)

परेशानी : SBI ATM से निकले 2 धुले और एक स्याही लगा 500 का Note

परेशानी : SBI ATM से निकले 2 धुले और एक स्याही लगा 500 का Note

- Advertisement -

ऊना में पेश आया मामला, पीड़ित ने सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

ऊना। भले ही पीएम मोदी ने पुरानी करंसी बदल दी हो, लेकिन एटीएम से अभी भी नए नोटों के स्थान पर पुराने नोट निकल रहे हैं। जी हां, ऐसा ही कुछ मामला सामने आया है ऊना में।
यहां सदर निवासी तरसेम शर्मा ने जब एसबीआई के एटीएम से 10 हजार रुपए निकाले तो, एटीएम से 500-500 के तीन ऐसे नोट भी निकल आए, जिन्हें शायद बैंक भी वापस लेने में आनाकानी करें। बहरहाल, पीड़ित तरसेम शर्मा सोशल मीडिया में इन खराब नोटों को शेयर कर दिया है। जानकारी के अनुसार ऊना मुख्यालय स्थित एसबीआई के एटीएम से एक उपभोक्ता को 500-500 के तीन खराब नोट निकले हैं। एटीएम से खराब नकदी निकलने के बाद उपभोक्ता के होश उड़ गए और इसने मामले की पूरी जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर कर दी। पीड़ित की मानें तो उपभोक्ताओं द्वारा इस तरह के नोट बैंक में जमा करवाने पर इंकार कर दिया जाता है, जबकि बैंक द्वारा एटीएम में ऐसे नोट डालकर उपभाक्ताओं तक पहुंचाया जा रहा है।
ऊना मुख्यालय स्थित बचत भवन काम्प्लेक्स में लगा एसबीआई का एटीएम खराब नोट उगल रहा है, जिससे उपभोक्ताओं में रोष व्याप्त है। जानकारी के अनुसार तरसेम शर्मा रविवार सुबह अपने बेटे पीयूष के साथ ऊना स्थित एसबीआई की एटीएम से दस हजार की रकम निकाली, लेकिन रकम निकालने के बाद उसके होश फाख्ता हो गए। एटीएम से निकली नकदी में एक नोट पर नीली स्याही लगी थी, जबकि दो नोट पानी से धुले होने के कारण खराब थे। यह तीनों नोट किसी भी सूरत में इस्तेमाल होने के लायक नहीं हैं। रविवार होने के चलते बैंक भी बंद है, जिसके कारण पीड़ित बैंक प्रबंधकों से संपर्क नहीं साध पाया।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है