Covid-19 Update

1,99,430
मामले (हिमाचल)
1,92,256
मरीज ठीक हुए
3,398
मौत
29,685,946
मामले (भारत)
177,559,790
मामले (दुनिया)
×

पुलिस स्पोर्ट्स मीटः दक्षिणी खंड ने मनवाया लोहा, रहा ओवरऑल बेस्ट

पुलिस स्पोर्ट्स मीटः दक्षिणी खंड ने मनवाया लोहा, रहा ओवरऑल बेस्ट

- Advertisement -

धर्मशाला। पुलिस मैदान धर्मशाला में 50वीं पुलिस स्पोर्ट्स एंड ड्यूटी मीट में दक्षिणी खंड ने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है। दक्षिणी खंड ने ओवरऑल बेस्ट टीम का खिताब अपने नाम किया है। हालांकि इस तीन दिवसीय प्रतियोगिता में दक्षिणी खंड की कोई भी टीम फाइनल मैच नहीं जीत पाई। पर चार विभिन्न स्पर्धाओं में उपविजेता का खिताब जीतकर ओवरऑल बेस्ट रहने में कामयाब रही है।

मीडिया संयोजक आईपीएस बिमल गुप्ता ने बताया कि इस तीन दिवसीय 50वीं पुलिस स्पोर्ट्स एंड ड्यूटी मीट में फुटबाल, वॉलीबाल, बास्केटबाल, हैंडबाल, कबड्डी और एथलीट मीट प्रतियोगिताएं हुईं। फुटबाल में उत्तरी खंड ने सेंटर यूनिट को हराया। वॉलीबाल में सेंटर रेंज ने साउथ रेंज को हराकर खिताब अपने नाम किया। बास्केटबाल में सेंटर रेंज ने साउथ रेंज को धूल चटाई। हैंडबाल में सेंटर यूनिट विजयी रही। सेंटर यूनिट ने सेंटर रेज को हराया। कबड्डी में सेंटर यूनिट की टीम ने साउथ रेंज को हराया। लॉन टेनिस में एएसपी शमशेर सिंह ने एसपी रमेश छाजटा को हराया


10 किलोमीटर पुरुषों की क्रॉस कंट्री में नॉर्थ रेंज के राकेश कुमार प्रथम, सेंटर रेंज के अमनदीप द्वितीय और सेंट्रल यूनिट के संदीप कुमार तृतीय स्थान पर रहे। वहीं, पुरुषों की 100 मीटर दौड़ में साउथ रेंज के भानू पहले, नॉर्थ रेंज के राजन ने दूसरे और सेंट्रल यूनिट के चेतन तीसरे स्थान पर रहे। गजटेड पुलिस अधिकारियों की प्रतियोगिता में लॉन टेनिस में एएसपी शमशेर सिंह ने एसपी रमेश छाजटा को पराजित किया। बैडमिंटन में एएसपी प्रवीण धीमान ने एएसपी संदीप लखनपाल को हराया। एएसपी प्रवीण धीमान और डीएसपी सुरेंद्र शर्मा की जोड़ी ने एएसपी भूपेंद्र कंवर और डीएसपी विकास धीमान की जोड़ी को बैडमिंटन के डब्ल्स में मात दी। हाई जंप की बात करें तो संदीप पहले स्थान पर रहे। कृष्ण कुमार और कोमल चंद क्रमशः दूसरे और तीसरे स्थान पर रहे।

फर्स्ट आईआरबीन बनगढ़ और थर्ड आईआरबीएन पंडोह बेस्ट बटालियन

फर्स्ट आईआरबीन बनगढ़ और थर्ड आईआरबीएन पंडोह को संयुक्त रूप से बेस्ट बटालियन का खिताब मिला। एथलेटिक्स में साउथ रेंज ने सेंटर यूनिट को पराजित किया। कमांडो की ट्रॉफी सेंटर यूनिट ने जीत कर अपनी दमखम दिखाया। मोटर परिवहन और रखरखाव में सेंटर रेंज को बेस्ट का खिताब मिला। सुंदरनगर थाने को बेस्ट पुलिस थाने का खिताब मिला। सांस्कृतिक कार्यक्रमों में सेंटर यूनिट बेस्ट रही। कंप्यूटर एवेयरनेस में में भी सेंटर यूनिट ने धाक जमाई। जांच के लिए वैज्ञानिक सहायक उपकरणों के प्रयोग में साउथ रेंज के एसआई शिवराम किशन और एंटी सबोटैग चैक में सेंटर यूनिट के खुशवंत सिंह, फोटोग्राफी में सेंटर यूनिट के पंकज शर्मा और वीडियोग्राफी में साउथ रेंज के सुनील कुमार को बेस्ट का खिताब मिला। कम्युनिकेशन में नॉर्थ रेंज के विपन शर्मा, डॉग स्क्वायड में सेंटर यूनिट के दीप शर्मा और निस्वार्थ वर्ष भर में चैंपियन रहे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है