Covid-19 Update

2,01,049
मामले (हिमाचल)
1,95,289
मरीज ठीक हुए
3,445
मौत
30,067,305
मामले (भारत)
180,083,204
मामले (दुनिया)
×

55 साल के सेठ ने की 37 साल की सुपरमॉडल से सगाई

55 साल के सेठ ने की 37 साल की सुपरमॉडल से सगाई

- Advertisement -

नई दिल्ली।देश के नामी शख्सियत सुहेल सेठ इन दिनों 37 बर्षीय मॉडल के संग सगाई को लेकर चर्चा में हैं। 55 साल के सुहेल सेठ ने पिछले हफ्ते गुरुग्राम में अपने घर में मां, भाई स्वप्न सेठ की मौजूदगी में लक्ष्मी मेनन नामक पॉपुलर सुपरमॉडल से सगाई कर ली। इन दिनों वह मंगेतर लक्ष्मी मेनन के साथ गोवा और स्विटजरलैंड में छुट्टियां मना रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक दोनों ने एक दूसरे को एक साल डेट करने के बाद सगाई की है। यह कपल दिसंबर में शादी कर सकता है। दोनों ने अपने दोस्तों को 25 दिसंबर के लिए ‘सेव डी डेट’ का मेसेज भी दे दिया है।


सुहेल सेठ की पहली शादी संध्या से 1989 में हुई थी। यह शादी महज 4 साल चली और फिर दोनों अलग हो गए। जबकि लक्ष्मी नेनन के पति प्रबुद्धा दासगुप्ता जो पेशे से एक फोटोग्राफर थे उनकी 2012 में मौत हो गई थी।

इससे पहले 57 बर्षीय सुहेल पर मीटू मूवमेंट के तहत कई महिलाओं द्वारा लगाए गए आरोपों के कारण चर्चा में थे। यौन आरोपों के लगने के बाद सुहेल ने सोशल मीडिया से भी परहेज कर लिया है।

कपल ने 25 दिसंबर को मेहमानों के लिए एक डिनर पार्टी आयोजित की है। हालांकि ये खबर अभी कन्फर्म नहीं है। सुहेल ने संध्या से 1989 में शादी की थी। ये शादी 1993 तक चली। फिर दोनों अलग हो गए।

लक्ष्मी मेनन फिलहाल गोवा में रहती हैं। 2012 में उनके पार्टनर प्रबुद्धा दासगुप्ता की मौत हो गई थी। वो पेशे से फोटोग्राफर थे। बता दें कि लक्ष्मी नेनन क्ष्मी मेनन पहली भारतीय मॉडल हैं जिन्हें Pirelli कैलेंडर में जगह मिली थी।

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है