Covid-19 Update

59,014
मामले (हिमाचल)
57,428
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,190,651
मामले (भारत)
116,428,617
मामले (दुनिया)

Accident : श्रद्धालुओं से भरी गाड़ी खाई में गिरी, 6 की मौत, 10 घायल

Accident : श्रद्धालुओं से भरी गाड़ी खाई में गिरी, 6 की मौत, 10 घायल

- Advertisement -

Road Accident Una : ऊना। उपमंडल अंब के नैहरियां में श्रद्धालुओं( Devotee) से भरी गाड़ी अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। इस दर्दनाक हादसे में 4 महिलाओं सहित 6 श्रद्धालुओं की मौत हो गई जबकि 4 महिलाएं, 4 पुरुष, एक 6 साल की बच्ची व एक 3 माह का बच्चा घायल हो गए है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गाड़ी के चालक सहित 16 लोगों का एक दल Punjab के जिला गुरदासपुर की तहसील बटाला के उद्धोवाल से रविवार को ऊना के डेरा बाबा बड़भाग सिंह में माथा टेकने आया था। डेरा बाबा बड़भाग सिंह में दर्शनों के बाद आज अपने घर को लौट रही श्रद्धालुओं से भरी गाड़ी नैहरियां समीप अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। चिंताजनक है कि एक चालक सहित 7 लोगों की कैपेस्टी वाले वाहन में 16 लोग भरे हुए थे। गाड़ी के चालक की माने तो सामने से एक ट्रक आ गया, जिस कारण उसका गाड़ी से नियंत्रण बिगड़ गया और यह हादसा पेश आया।

मामले की सूचना मिलते ही प्रशासनिक अमले ने मौक़े पर पहुंचकर राहत कार्य शुरू किया। स्थानीय लोगों की मदद से दमकल विभाग की टीम ने गाड़ी से घायलों और मृतकों को बाहर निकालने का काम किया। जाहिर है कि पिछले कुछ समय से देवभूमि हिमाचल प्रदेश में हादसों का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है और इन हादसों में ओवरलोडिंग मुख्य कारण सामने आया है।

एसपी ऊना दिवाकर शर्मा का कहना है कि शवों को कब्जे में लेकर क्षेत्रीय अस्पताल Una में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है जबकि घायलों को सिविल अस्पताल अंब और क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में भर्ती करवाया गया है। फिलहाल घायलों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। SP दिवाकर शर्मा का कहना है कि पुलिस ने मामले के संदर्भ में जांच शुरू कर दी है। ओवरलोडिंग पर एसपी ने कहा कि पुलिस ओवरलोडिंग के खिलाफ लगातार कार्रवाई करती है और आने वाले समय में भी इस पर सख्ती से कार्रवाई की जाएगी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है