Covid-19 Update

2,17,615
मामले (हिमाचल)
2,12,133
मरीज ठीक हुए
3,643
मौत
33,563,421
मामले (भारत)
230,985,679
मामले (दुनिया)

MP: उपचुनाव से पहले कांग्रेस को झटका; CM शिवराज की मौजूदगी में BJP में शामिल 6 बड़े नेता

MP: उपचुनाव से पहले कांग्रेस को झटका; CM शिवराज की मौजूदगी में BJP में शामिल 6 बड़े नेता

- Advertisement -

भोपाल। मध्य प्रदेश (madhya pradesh) की खाली हुई 24 विधानसभा सीटों (Assembly Seats) पर उपचुनाव (By Elections) की सुगबुगाहट के बीच सियासी हलचल तेज हो गई है। एक-दूसरे को मात देने की तैयारी में बीजेपी और कांग्रेस जुट गई हैं। इस सब के बीच प्रदेश में दल-बदल का दौर भी शुरू हो गया है। इसी सिलसिले में सोमवार को मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा की उपस्थिति में कांग्रेस के 6 नेता बीजेपी (BJP) में शामिल हो गए। इसे कांग्रेस (Congress) के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है।

सिंधिया के करीबी तुलसी सिलावट ने कराई एंट्री

रिपोर्ट्स के अनुसार कांग्रेस से बगावत कर बीजेपी में शामिल हुए सिंधिया गुट के अनुभवी नेता और जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट ने स्थानीय कांग्रेस नेताओं की बीजेपी में एंट्री कराई है। भरत सिंह चौहान, दिलीप चौधरी, नगजीराम ठाकुर, हुकम सिंह सांखला, ओम सेठ औ हुकम सिंह पटेल ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की है।

यह भी पढ़ें: Lockdown 4.0 में छूट और पब्लिक ट्रांसपोर्ट को लेकर क्या बोले सीएम जयराम ठाकुर-जानिए

इस दौरान भोपाल स्थित बीजेपी मुख्यालय में सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा भी मौजूद रहे। सभी नेता मंत्री तुलसी सिलावट के साथ बीजेपी ऑफिस में पहुंचे थे।

कांग्रेस एक और बड़ी टूट ग्वालियर चंबल संभाग में होगी!

बीजेपी में शामिल होने के पश्चात सभी नेताओं ने सीएम एवं प्रदेश अध्यक्ष का आभार व्यक्त किया उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को मजबूत करने के लिए हम प्राण प्रण के साथ जुटेंगे। वहीं इस दल बदल के बाद सिलावट का दावा है कि शुरुआत हो चुकी है, अभी कांग्रेस के कई बड़े-बड़े नेता बीजेपी में आएंगे। पूरी की पूरी कांग्रेस बीजेपी में आ जाएगी। इस सब के बीच इस बात के भी कयास लगाए जा रहे हैं कि कांग्रेस एक और बड़ी टूट ग्वालियर चंबल संभाग में होगी। क्योंकि उसी इलाके से ज्योतिरादित्य सिंधिया आते हैं। सिंधिया भी लगातार उन क्षेत्र के नेताओं के संपर्क में हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है