×

Paonta में 6 लोगों ने अपहरण कर पीटा दलित युवक, फिर सड़क किनारे फेंक हुए फरार

Paonta में 6 लोगों ने अपहरण कर पीटा दलित युवक, फिर सड़क किनारे फेंक हुए फरार

- Advertisement -

पांवटा साहिब। एक निजी होटल में तैनात दलित युवक को अगवा कर उसके साथ मारपीट करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। 6 लोगों ने होटल में बतौर सिक्योरिटी गार्ड तैनात युवक को होटल परिसर से कार में अगवा कर लिया। फिर उसे रामपुर घाट की ओर सुनसान स्थान पर ले जाकर उसके साथ डंडों व रॉडों से मारपीट की। यह सारा मामला होटल के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। युवक ने आज पुलिस में मामले की शिकायत दर्ज करवाई है, जिसके बाद पुलिस द्वारा आरोपी युवकों की तलाश शुरू कर दी गई है।


बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले भुंगरनी गांव में जमीन को लेकर एक दलित परिवार व कुछ लोगों के बीच विवाद हुआ था, जिसका पीड़ित दलित युवक ने मौके पर वीडियो बनाया था। इसे सोशल मीडिया में डाला था। इसी के चलते हैप्पी पुत्र कोना, हन्नी पुत्र बलदेव सिंह, बिट्टू पुत्र मेता सिंह, महेंदर सिंह पुत्र गुरबख्श, बंत पुत्र मोहन सिंह व एक अन्य युवक ने ड्यूटी पर तैनात रमेश कुमार (35) पुत्र जगदीश चंद निवासी पट्टी नत्था सिंह, ग्राम मतरालियों को होटल परिसर से ही अगवा कर लिया। रामपुर घाट ले जाकर उसके साथ मारपीट की। बाद में युवक को रामपुर घाट में ही सड़क किनारे फेंक कर चले गए।

किसी तरह युवक सिविल अस्पताल पांवटा साहिब पहुंचा। उसके बाद अपने परिजनों को इस बारे में बताया। युवक ने आरोप लगाया है कि उसका पर्स व मोबाइल भी छीन लिया है। उधर, मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी पांवटा प्रमोद चौहान ने बताया कि शिकायत मिलने पर 6 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है