- Advertisement -

Paonta के रामपुर घाट में मोमबत्ती से भड़की आग, 6 झुग्गियां राख; लाखों का नुकसान

6 Sluges burnt in Paonta Sahib

0

- Advertisement -

Sluges burnt in Paonta: पांवटा साहिब। उपमंडल के रामपुर घाट में मोमबत्ती से भड़की आग में करीब 6 झुग्गियां (Sluges) जलकर राख हो गई। हालांकि समय पर फायर ब्रिगेड व पुलिस को सूचना दे दी गई थी और उन्होंने मौके पर पहुंच कर सभी लोगों को सुरक्षित बाहर भी निकाल लिया। बताया जा रहा है कि आग से झुग्गियों में रखा सारा सामान जल गया। हादसे में झुग्गियों के बीच बनी राशन की दुकान भी जल गई। इतना ही नहीं वहां खड़ी एक Bike भी आग की लपटों की भेंट चढ़ गई।
Sluges burnt in Paontaउधर, इस हादसे में लाखों रुपए के नुकसान की खबर है। बताया जा रहा है कि आग एक झुग्गी में अगरबती से लगी, जिसके बाद साथ लगती 6 झुग्गियां लपटों से घिर गईं। हालांकि आग पर समय रहते काबू पा लिया गया था, वरना हादसा काफी भयानक हो सकता था।
इस आगजनी में राज कुमार पुत्र नन्नू सिंह निवासी अलीगढ़ उत्तर प्रदेश, भोला कुमार, सुभाष निवासी अलीगढ़ उत्तर प्रदेश, संजय कुमार पुत्र सुभाष, राजेश कुमार पुत्र सुभाष, शीला देवी पत्नी सुभाष निवासी Uttar Pradesh सहित पास में एक तपेश्वर पुत्र बैजनाथ निवासी जिला छपरा बिहार की घास-फूस की दुकान भी सामान सहित जलकर राख हो गई है।

 

- Advertisement -

Leave A Reply