×

Rajgarh Market में अनियंत्रित Truck ने रौंदे 6 वाहन

Rajgarh Market में अनियंत्रित Truck ने रौंदे 6 वाहन

- Advertisement -

राजगढ़। राजगढ़-नोहराधार सड़क मार्ग पर बने नए बस स्टैंड के नजदीक शुक्रवार दोपहर करीब एक बजे एक बेलगाम ट्रक (एचपी 16-5063) ने अनियंत्रित होकर सड़क पर खड़ी 6 और गाड़ियों को रौंद डाला। यह ट्रक जिन गाड़ियों से ट्रक टकराया उनके नंबर एचपी 16-6666, एचपी 16-7256, एचपी 16-3140, एचपी 64-1244, एचपी 52ए-5639 और सीएचओ 3ए-5811 हैं।


  • एक व्यक्ति घायल, ब्रेक फेल होने से हुआ सब

गनीमत यह रही है कि ट्रक ने जिस तरह से गाड़ियों को रौंदा उगनीमत रही कि कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है। हादसे में कई लोगों की जान बच गई। ट्रक ने जिस गाड़ी को बुरी तरह कुचला वह अगर साथ में बड़े पत्थर में न टकराती तो बेलगाम ट्रक पुराने बस स्टैंड तक चला जाता और कोई बड़ा हादसा भी हो सकता था। घटना के बाद राजगढ़ के डीएसपी योगेश रोल्टा सहित पुलिस टीम मौके पर पहुंच चुकी है और जांच जारी है। हादसे के बाद सड़क मार्ग पर भी जाम लग गया है और लोगों की भारी भीड़ जमा है। बताया जा रहा है कि ट्रक के ब्रेक फेल होने के कारण यह हादसा हुआ है।

आखिर क्या हुआ

लोगों का कहना है कि चालक विकास बेहल पुत्र गुलशन बेहल निवासी राजगढ़ निचला बाजार का ट्रक स्टार्ट नहीं हो रहा था। इसके चलते उसने ट्रक के कुपे खोल दिए और उतराई में ट्रक को न्यूटल पर लाने लगा। इसी बीच चालक से ट्रक की ब्रेक नहीं लगी और इसके बाद ट्रक ने करीब आधा दर्जन वाहनों को रौंद दिया। बताया जा रहा है कि सामने से आ रही एक कार से भी ट्रक टकरा गया, जिससे कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। कार में सवार चालक इंद्र सिंह पुंडीर की बाजु में कुछ चोटें आई हुई हैं, जिसे स्थानीय लोगों ने राजगढ़ अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे सोलन अस्पताल रेफर किया गया है। डीएसपी योगेश रोल्टा ने बताया कि ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है व छानबीन की जा रही है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है