×

हमीरपुर में छह बहनों के 6 वर्षीय इकलौते भाई की दर्दनाक मौत, मनाली में टूरिस्ट गाइड की गई जान

पिल्लर की प्लेट गिरने से गई छह वर्षीय मासूम की जान

हमीरपुर में छह बहनों के 6 वर्षीय इकलौते भाई की दर्दनाक मौत, मनाली में टूरिस्ट गाइड की गई जान

- Advertisement -

हमीरपुर/ कुल्लू। हिमाचल के हमीरपुर (Hamirpur) जिला में छह बहनों के 6 वर्षीय इकलौते भाई की दर्दनाक हादसे में मौत हो गई है। हादसा विधानसभा क्षेत्र नादौन के साथ सटे ज्वालामुखी के भड़ोली में हुआ हैं। बताया जा रहा है कि पिल्लर पर लगाई जा रही लोहे की प्लेट नीचे खेल रहे बालक पर गिर गई। जिससे बच्चा गंभीर घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए नादौन अस्पताल (Nadaun Hospital) ले जाया गया। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार नादौन के वार्ड 7 में रह रहे प्रवासी मजदूर बिंदास सदा अपने परिवार सहित भडोली गांव के एक घर में दिहाड़ी लगा रहा था।


यह भी पढ़ें: Mandi : बंदर के हमले के बाद ट्रक की चपेट में आए नाबालिग लड़के ने PGI में तोड़ा दम

इस दौरान जब वह पिल्लर पर लोहे की प्लेट लगाने लगा तो एक प्लेट अचानक नीचे गिर गई। इस दौरान नीचे खेल रहा बच्चा (Child) इसकी चपेट में आ गया। और बुरी तरह से घायल हो गया। परिजन उसे स्थानीय लोगों के सहयोग से नादौन अस्पताल ले आए। लेकिन, अस्पताल पहुंचने से पहले ही बच्चे ने दम तोड़ दिया। परिजनों ने बताया कि परिवार का यह इकलौता बेटा था, जबकि उसकी छह बड़ी बहने हैं। स्थानीय लोगों ने प्रशासन से मांग की है कि इस गरीब परिवार की आर्थिक सहायता की जाए। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: हिमाचलः चलती बस से गिरी युवतियां, एक की गई जान-एक घायल

वहीं, पर्यटन नगरी मनाली (Manali) में एक टूरिस्ट गाइड (Tourist Guide) का शव होटल के कमरे में मिला है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है। मृतक व्यक्ति की पहचान 37 वर्षीय चंदन ठाकुर पुत्र योग राज ठाकुर निवासी मनाली के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि चंदन ठाकुर मनाली में गाइड का काम करता है और उसे शराब पीने की आदत थी। बीती रात को वह अपने दोस्त सुनील के साथ होटल के कमरे में खाना खाने के बाद सो गया थाए लेकिन सुबह वह जगा ही नहीं। ऐसे में होटल (Hotel) संचालकों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगामी जांच शुरू कर दी है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है