Covid-19 Update

2,06,369
मामले (हिमाचल)
2,01,520
मरीज ठीक हुए
3,506
मौत
31,726,507
मामले (भारत)
199,611,794
मामले (दुनिया)
×

बिलासपुरः 23.82 ग्राम चिट्टे से साथ 6 युवक धरे, एक रामपुर का रहने वाला

बिलासपुरः 23.82 ग्राम चिट्टे से साथ 6 युवक धरे, एक रामपुर का रहने वाला

- Advertisement -

बिलासपुर। नशे के खिलाफ छेड़े गए अभियान में रविवार को बिलासपुर पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में 23.82 ग्राम चिट्टे सहित 6 युवकों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवकों में एक युवक शिमला जिला के रामपुर उपमंडल का रहने वाला है। बता दें कि बिलासपुर के सदर थाना की एक टीम ने बिलासपुर शहर के कौसरिया में चार युवकों की तलाशी के दौरान 8.96 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। आरोपी युवकों की शिनाख्त मनीष परमार निवासी रोडा सेक्टर बिलासपुर, नवीद निवासी आईटीआई कॉलोनी बिलासपुर, सचिन व अभिषेक निवासी झंडूता के रूप में हुई है।

 


वहीं, बिलासपुर पुलिस की सुरक्षा शाखा टीम गश्त पर थी। इस दौरान उन्होंने देखा की बामटा के पास बनी वर्षा शालिका में दो युवक बैठे हैं, जो पुलिस को देख कर घबरा गए। जैसे ही पुलिस की टीम उनके पास पहुंची तो एक युवक ने अपनी जैकेट से कुछ निकाल कर नीचे फेंक दिया। दूसरे युवक ने अपनी पेंट की जेब से कुछ निकाल कर सड़क की तरफ फेंक दिया, खुद वहा से भागने लगे। टीम ने युवकों को धर दबोचा। युवकों द्वारा फेंके गए लिफाफे उठाए तो उनमें चिट्टा पाया गया। युवकों की पहचान अश्वनी कुमार (30) पुत्र देवी सिंह गांव व डाकघर ननखरी तहसील रामपुर जिला शिमला व आशीष (20) पुत्र स्वतंत्र कुमार गांव गसौड़ डाकघर जुखाला तहसील सदर जिला बिलासपुर के रूप में हुई है।

 

सुरक्षा शाखा ने जब इन युवकों से बरामद चिट्टे का वजन किया तो अश्वनी के पास से बरामद चिट्टे का वजन 12.39 ग्राम व आशीष से प्राप्त चिट्टे का वजन 2.47 ग्राम पाया गया। दोनों युवकों से प्राप्त चिट्टे का कुल वजन 14.86 ग्राम पाया गया। टीम में हेड कांस्टेबल सुरेन्द्र कुमार, कांस्टेबल बाबु राम व केवल किशोर शामिल थे !

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है