Covid-19 Update

1,98,313
मामले (हिमाचल)
1,89,522
मरीज ठीक हुए
3,368
मौत
29,419,405
मामले (भारत)
176,212,172
मामले (दुनिया)
×

हिमाचल में सुनसान जगह गाड़ी में हो रहा था कुछ ऐसा, पुलिस ने 6 धरे

सोलन पुलिस ने कर्फ्यू गश्त में 6 युवकों से बरामद किया चिट्टा और अफीम

हिमाचल में सुनसान जगह गाड़ी में हो रहा था कुछ ऐसा, पुलिस ने 6 धरे

- Advertisement -

दयाराम कश्यप/सोलन। हिमाचल के सोलन (Solan) जिला में कर्फ्यू गश्त के दौरान पुलिस ने दो अलग अलग स्थानों पर 6 युवकों से चिट्टा व अफीम बरामद करने में कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने युवकों के खिलाफ मादक द्रव्य पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्जकर उन्हें गिरफ्तार (Arrest) करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार पहला मामला जिला सोलन के उपमंडल कसौली पुलिस थाना का है, जिसमें पुलिस की टीम गड़खल से सनावर तक गश्त कर रही थी। पुलिस टीम को गड़खल के साथ आईटीआई (ITI) के समीप सड़क किनारे एक सफेद रंग की गाड़ी खड़ी दिखाई दी। जिसमें 4 युवक बैठे हुए थे। पुलिस टीम को देखकर युवक घबरा गए।

यह भी पढ़ें: कुल्लू से चरस लेकर मुंबई जा रहा था युवक , पुलिस ने अल सुबह पकड़ा

पुलिस ने जब युवकों से पूछताछ की तो एक युवक ने एक प्लास्टिक की पुड़िया सहित अन्य सामान सीट पर फेंक दिया और पुलिस को बताया कि वह सभी नशे के आदि है। पुलिस को इन पर शक हुआ। जब पुलिस ने नीचे फेंके हुए प्लास्टिक की पुड़िया की जांच की तो उसमें से 0.60 ग्राम चिट्टा (Chitta) बरामद हुआ। इसके साथ-साथ युवकों के पास से संरिज, प्लास्टिक पुड़िया, बोतल का ढक्कन और लाईटर भी बरामद हुआ है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान जिला सोलन के पुराने कथेड़ निवासी 21 वर्षीय अनन्या शुक्ला, सोलन के न्यू कथेड़ निवासी 20 वर्षीय अकुशं सहगल, न्यू कथेड़ के निवासी 23 वर्षीय अखिल और न्यू कथेड़ निवासी 20 वर्षीय बंसत कुमार के रूप में हुई है। पुलिस ने 4 युवकों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ मादक द्रव्य पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई की जा रही है।


यह भी पढ़ें: कोरोना कर्फ्यू के बीच बिलासपुर में पकड़ी 5 किलो 24 ग्राम अफीम , दो लोग गिरफ्तार
बाइक के कागज दिखाते नीचे गिरा लिफाफा, पुलिस ने खोला तो मिला अफीम

इसी तरह दूसरे मामले में पुलिस थाना धर्मपुर (Dharampur) की पुलिस चौकी डगशाई की टीम ने दो युवकों से 22.13 ग्राम अफीम बरामद की है। बता दें कि डगशाई पुलिस चौकी की पुलिस टीम द्वारा कोरोना कर्फ्यू (Corona Curfew) के दौरान बड़ोग में यातायात चैकिंग की जा रही थी। तभी सोलन की तरफ से दो युवक एक बाइक (Bike) पर सवार होकर आए। जिसको पुलिस ने चैकिंग के लिए रोका। चालक को पुलिस द्वारा वाहन के कागजात दिखाने को कहा गया। जब चालक ने टूलबॉक्स खोला और कागज निकालने लगा तो उसमें से एक प्लास्टिक का लिफाफा नीचे गिर गया। पुलिस ने जब नीचे गिरे लिफाफे की जांच की तो उसमें से 22.13 ग्राम अफीम (Opium) बरामद हुई। पकड़े गए आरोपियों की पहचान बाइक चालक जिला सोलन के कसौली के गांव कोट निकासी 19 वर्षीय गौरव कुमार और पीछे बैठे कसौली के गांव कमठाण निवासी 21 वर्षीय सूरज ठाकुर के रूप में हुई है। दोनों मामलों की पुष्टि डीएसपी परवाणू योगेश रोल्टा ने की है। उन्होंने बताया कि नशे के सौदागरों को किसी भी सूरत में बक्शा नही जाएगा।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है