Covid-19 Update

58,543
मामले (हिमाचल)
57,287
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,079,094
मामले (भारत)
113,988,846
मामले (दुनिया)

बीडीओ ने नहीं दिया स्वीकृति पत्र, चलवाड़ा पंचायत में 60 बैग सरकारी सीमेंट बना पत्थर

बीडीओ ने नहीं दिया स्वीकृति पत्र, चलवाड़ा पंचायत में 60 बैग सरकारी सीमेंट बना पत्थर

- Advertisement -

रविन्द्र चौधरी/ जवाली। विधानसभा क्षेत्र जवाली के अंतर्गत चलवाड़ा पंचायत की लापरवाही से सरकारी सीमेंट के 60 बैग पत्थर में तबदील हो गए। जिससे सरकारी खजाने को खासा नुकसान हुआ है। बताया जा रहा है कि बीडीओ फतेहपुर द्वारा स्वीकृति पत्र नहीं देने के कारण सीमेंट बेकार हो गया। गांव के बुद्धिजीवियों ने एसडीएम जवाली अरुण कुमार शर्मा से इस मामले की जांच करवाने की मांग उठाई है।

यह भी पढ़ें: स्वास्थ्य विभाग में करुणामूलक आधार पर नियुक्ति पर क्या बोली सरकार-जानिए

 

बता दें कि पंचायत चलवाडा.एक में सार्वजनिक रास्ते के निर्माण के लिए 60 बोरी सरकारी सीमेंट मिला था, जो पंचायत में पहुंच भी गया था। लेकिन बीडीओ फतेहपुर द्वारा स्वीकृति पत्र नहीं दिया गया, जिस कारण 60 बोरी सरकारी सीमेंट पत्थर बन गया। सरकारी सीमेंट खराब होने के कारण सरकारी खजाने को चपत लगी है। बुद्धिजीवियों के अनुसार अगर सीमेंट को प्रयोग में नहीं लाया जाना था तो फिर इसको पंचायत में किस लिए दिया गया।

आखिरकार किसकी लापरवाही से सरकारी सीमेंट खराब हुआ है इसकी छानबीन करके लापरवाही बरतने वाले अधिकारी/कर्मचारी या पंचायत प्रतिनिधि के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग उठाई है। वहीं चलवाडा-एक की प्रधान सुलक्षणा कुमारी ने बताया कि सीमेंट पंचायत में सार्वजनिक रास्ते के लिए आया था। उन्होंने कहा कि रेवन्यू विभाग को निशानदेही के लिए फरवरी माह में लिखित रूप से दिया था, लेकिन जुलाई माह में रेवन्यू विभाग ने निशानदेही की जिस कारण सीमेंट खराब हो गया। इस बारे में एसडीएम जवाली अरुण कुमार शर्मा ने कहा कि पंचायत चलवाडा-एक में 60 बोरी सरकारी सीमेंट खराब होने की सूचना मिली है। जिसकी जांच बीडीओ से करवाई जाएगी तथा दोषियों के खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें ….

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है