Covid-19 Update

58,879
मामले (हिमाचल)
57,406
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,156,748
मामले (भारत)
115,765,405
मामले (दुनिया)

हैवानियत : 62 साल का अधेड़ डेढ़ साल से कर था नाबालिग से कुकर्म

हैवानियत : 62 साल का अधेड़ डेढ़ साल से कर था नाबालिग से कुकर्म

- Advertisement -

नाहन/ पावंटा। शहर के साथ लगती एकता कॉलोनी में 62 साल के बुजुर्ग ने सारी मर्यादाओं को तार-तार कर दिया। यहीं नहीं 14 साल के नाबालिग के साथ कुकर्म करने के बाद उसे धमकाया भी गया। जानकारी के अनुसार एकता कॉलोनी में रहने वाले एक 14 साल के नाबालिग से 62 साल के बुजुर्ग दुकानदार ने लगातार डेढ़ साल तक कुकर्म किया। पुलिस ने आरोपी को तीन दिन के रिमांड पर लिया है।

  • नाहन की एकता कॉलोनी में पेश आय़ा वाक्या
  • पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

धमकी दिए जाने के बाद डर के मारे वह अपने साथ हो रहे कुकर्म को किसी के साथ बता नहीं पा रहा था, लेकिन अब परिवार को जब पता चला तो उन्होंने फ़ौरन पुलिस को इस बारे में सूचना दी। पुलिस ने भी शिकायत मिलते ही62 साल के आरोपी  इंदरजीत के खिलाफ आईपीसी की धारा 377, 506 के इलावा पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है।

शिकायत में कहा गया है कि जब बच्चा घर से स्कूल के लिए निकलता था तो आरोपी उसे अपनी दुकान के अंदर ले जाता था, शटर बंद करने के बाद कुकर्म किया जाता था। पुलिस ने आरोपी दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया गया है। जानकारी के मुताबिक आरोपी पीड़ित के घर के सामने ही हार्डवेयर की दुकान चलाता था, लिहाजा अपने मंसूबों को आसानी से अंजाम दे रहा था। थाना प्रभारी अशोक चौहान ने मामले की पुष्टि की है। डीएसपी पांवटा प्रमोद चौहान ने बताया कि आरोपी को देर रात गिरफ्त में ले लिया गया था। आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 377, 506 तथा पोस्को एक्ट की धारा 4 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल बच्चे का मेडिकल कराया जा रहा है। मामले की जांच जारी है। आरोपी इंदरजीत को अदालत में पेश किया गया जहा से उसे 3 दिन के रिमांड पर भेजा गया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है