Covid-19 Update

58,508
मामले (हिमाचल)
57,286
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,063,038
मामले (भारत)
113,544,338
मामले (दुनिया)

हमीरपुरः 66 बोतल देसी शराब पकड़ी , ट्रैक्टर की टक्कर से तीन घायल

हमीरपुरः 66 बोतल देसी शराब पकड़ी , ट्रैक्टर की टक्कर से तीन घायल

- Advertisement -

हमीरपुर। पिछले 24 घंटे में हमीरपुर जिला में चार आपराधिक मामले पंजीकृत हुए हैं। इनमें से तीन मामले हिमाचल प्रदेश आवकारी अधिनियम के तहत दर्ज हुए और एक मामला एक्सीडेंट का दर्ज हुआ है। सुजानपुर के सिंधु चौक में चिकन की दुकान से पुलिस ने 42 बोतल जब्त की है। मिली जानकारी के अनुसार एएसआई चमन लाल जब गश्त करते हुए गत रात करीब 8:30 बजे सुजानपुर के सिंधु चौक पहुंचे तो कर्म चंद पुत्र हरभज सिंह निवासी वार्ड नंबर 2 तहसील सुजानपुर की चिकन की दुकान से 42 बोतल देसी शराब बिना परमिट/लाइसेंस के बरामद की।


यह भी पढ़ें: खाई में गिरी कार, डोगरा रेजिमेंट के जवान की मौत-एक घायल

दूसरे मामले में थाना भोरंज के पुलिस कर्मचारियों ने गत रात 12:30 बजे जाहू के पास सुलगवान की तरफ से एक बाइक को रोककर चैक किया। बाइक से बांधे हुए बैग व लिफाफे के अंदर से 12 बोतल देसी शराब बिना परमिट/लाइसेंस के बरामद की गई। पूछताछ पर बाइक चालक ने अपना नाम रवि कुमार पुत्र अजीत सिंह गांव घुमारवीं डाकघर लगमनहवीं तहसील भोरंज जिला हमीरपुर बताया।

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, तीसरे मामले में थाना भोरंज के जाहु बस अड्डे के पास बाइक सवार के बैग के अंदर से 12 बोतल देसी शराब बिना परमिट/लाइसेंस के बरामद की गई। की पहचान संसार चंद पुत्र नत्थु राम गांव भटेड़ डाकघर तरक्वाड़ी तहसील भोरंज जिला हमीरपुर के रूप में हुई है । पुलिस मामले को दर्ज कर छानबीन कर रही है।


बस्सी में ट्रैक्टर सवार ने तीन को रौंदा

एक अन्य मामले में थाना भोरंज में एक एक्सिडेंट का मामला दर्ज हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार प्रीति देवी पुत्री प्रेम चंद गांव समताना डाकघर धंगोटा तहसील बड़सर जिला हमीरपुर ने शिकायत दर्ज करवाई है कि पिछले कल समय 7:15 बजे शाम यह अन्य दो साथियों के साथ अपने पिता के क्वार्टर से बस्सी- भकरेडी सड़क पर घूमने गई थी।

जब वह आंगनबाड़ी केंद्र के पास पहुंचे तो आईटीआई की तरफ से एक ट्रैक्टर आया तथा इन तीनों को टक्कर मार दी, जिस कारण इन तीनों को चोटें आई हैं। यह हादसा ट्रैक्टर चालक प्रीतम चंद पुत्र काली दास गांव सुंगरवाड डाकघर टिक्करी मिनहांसा तहसील भोरंज द्वारा ट्रैक्टर को तेज रफ़्तारी व लापरवाही के साथ चलाने के कारण हुआ है। डीएसपी हितेश लखनपाल ने बताया कि उपरोक्त चार मामले दर्ज कर पुलिस छानबीन कर रही है। इसके अतिरिक्त हमीरपुर जिला में किसी अन्य अप्रिय घटना की सूचना नहीं है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें ….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है