Covid-19 Update

1,98,313
मामले (हिमाचल)
1,89,522
मरीज ठीक हुए
3,368
मौत
29,439,989
मामले (भारत)
176,417,357
मामले (दुनिया)
×

चंबाः मुंह काला कर, गले में जूतों की माला पहनाकर गांव में घुमाया व्यक्ति, 7 धरे

चंबाः मुंह काला कर, गले में जूतों की माला पहनाकर गांव में घुमाया व्यक्ति, 7 धरे

- Advertisement -

चंबा। पुलिस थाना चंबा (Police Station Chamba) के तहत एक व्यक्ति को बंधक बनाकर, मुंह काला कर और गले में जूते की माला पहनाकर पूरे गांव में बिना कमीज के घुमाना का मामला सामने आया है। साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी गई। व्यक्ति की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्जकर सात लोगों को गिरफ्तार (Arrest) किया है। गिरफ्तार आरोपियों में 5 महिलाएं और 2 पुरुष शामिल हैं। आरोपियों के कोर्ट (Court) में पेश किया गया़ जहां से उन्हें दो दिन के पुलिस रिमांड (Police Remand) पर भेज दिया है।


यह भी पढ़ें :- हिमाचल में शुरू हुआ बर्फबारी दौर, अगले तीन दिन कैसा रहेगा मौसम- पढ़ें

 



डीएसपी मुख्यालय अजय ठाकुर ने बताया कि शिकायतकर्ता के अनुसार 26 जनवरी को उसकी पत्नी मायके गई हुई थी। वह अपने बेटे के साथ घर पर था। सुबह करीब 5 बजे कुछ महिलाओं व पुरुषों ने उसके घर में आकर उसे आवाजें लगाईं और जरूरी काम होने की बात कहते हुए दरवाजा खोलने के लिए कहा। महिलाओं की आवाजें सुनकर जब उसने अपने कमरे का दरवाजा खोला तो 2 महिलाओं ने उसे कमरे से बाहर खींच लिया, उनके साथ कुछ लोग और भी थे।

उन सब ने उसे जबरन उठाया और घर से बाहर रास्ते में ले गए। वहां पर उसकी जबरदस्ती कमीज उतारी। साथ ही महिलाओं ने उसके हाथ पीछे की तरफ बांध दिए। उनके चंगुल से छुड़ाने का भरपूर प्रयास किया, लेकिन सभी ने उसे पकड़ रखा था। उन्होंने उसके मुंह पर कालिख पोती और गले में जूतों की माला पहनाई फिर पूरे गांव में घुमाया। उसके बाद पंचायत उपप्रधान के घर तक ले गए।

इस दौरान कुछ लोगों ने उसे उनके चंगुल से छुड़ाने का प्रयास किया तो उक्त महिलाओं ने कहा कि अगर उन्होंने उसे छुड़ाने का प्रयास किया तो वे उनके खिलाफ पुलिस में छे ड़खानी करने का झूठा मामला दर्ज करवा देंगी। इस दौरान उक्त लोगों ने उसे वहां मौजूद दुकानों के सामने चौराहे में बिठा दिया और वहां से न भागने की चेतावनी दी। उन्होंने कहा कि अगर तुमने भागने का प्रयास किया तो वे उसे पत्थरों से मार देंगे।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है