Covid-19 Update

2,18,523
मामले (हिमाचल)
2,13,124
मरीज ठीक हुए
3,653
मौत
33,694,940
मामले (भारत)
232,779,878
मामले (दुनिया)

‘भुज’ से लेकर ‘लक्ष्‍मी बम’ तक: Disney+ Hotstar पर रिलीज़ होंगी बॉलीवुड की ये 7 फिल्में

‘भुज’ से लेकर ‘लक्ष्‍मी बम’ तक: Disney+ Hotstar पर रिलीज़ होंगी बॉलीवुड की ये 7 फिल्में

- Advertisement -

नई दिल्ली। देश में जारी कोरोना वायरस के कहर के बीच लगाए गए लॉकडाउन के बाद अंतरराष्ट्रीय उड़ानों और थिएटर के अलावा लगभग सब कुछ खोला जा चुका है। इस महामारी का सबसे ज्यादा असर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर पड़ा है। देश में लगाए गए लॉकडाउन के बाद अनलॉक की प्रक्रिया शुरू होने के बावजूद भी मॉल और सिनेमाघरों पर ताला लटका हुआ है। जिसके चलते बॉलीवुड की कई सारी फिल्में बन कर तैयार हैं मगर रिलीज नहीं हो पा रही हैं। इस सब के बीच एक बड़ी खबर सामने आई है कि बॉलीवुड की 7 बड़ी फिल्‍में थ‍िएटर में ना रिलीज कर के OTT प्लेटफॉर्म Disney+ Hotstar पर रिलीज़ की जाएंगी।

यह भी पढ़ें: Video : टाइगर ने किया कमाल का Stunt, दिशा पाटनी ने दिया ऐसा Reaction

ये रहे उन 7 फिल्मों के नाम

ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने इस बात की जानकारी अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर की है। उन्होंने लिखा- ये ऑफिशियल है। लक्ष्मी बम्ब, भुज, सड़क 2, दिल बेचारा, द बिग बुल, खुदा हाफिज और लूट केस जैसी फिल्मों को Disney+ Hotstar पर रिलीज किया जाएगा। ये फिल्में जुलाई से अक्टूबर, 2020 के बीच रिलीज की जाएंगी। वहीं ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श द्वारा किए गए इस ऐलान से पहले सोमवार शाम 4:30 बजे ओटीटी प्‍लेटफॉर्म ‘डिज्‍नी हॉटस्‍टार’ के इंस्‍टाग्राम पर अक्षय कुमार, अजय देवगन, वरुण धवन, आलिया भट्ट और अभ‍िषेक बच्‍चन लाइव आए। स्‍टार्स ने घोषणा की कि उनकी फिल्‍में थ‍िएटर की बजाय इसी ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज होंगी। इस खबर के बाद प्रशंसकों की उत्सुकता काफी बढ़ गई है। अधिकतर फैन्स अक्षय कुमार और अजय देवगन की फिल्म देखने के लिए उत्सुक नजर आ रहे हैं।

जानें, OTT पर रिलीज हो रही फिल्मों के बारे में

इन फिल्मों के बारे में बात करें तो ‘दिल बेचारा’ सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म है जो जुलाई में रिलीज होगी। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस संजना संघी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को मुकेश छाबड़ा ने बनाया है। वहीं, अक्षय की ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का फैंस को काफी लंबे समय से इंतजार था। लक्ष्मी बॉम्ब फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट कियारा आडवाणी हैं। फिल्म में अक्षय कुमार ट्रांसजेडर का किरदार निभा रहे हैं। इसके अलावा आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और पूजा भट्ट स्टारर फिल्म ‘सड़क 2’ अगले महीने रिलीज होने थी लेकिन सिनेमाघर बंद होने की वजह से मेकर्स को ओटीटी का रुख करना पड़ा। ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में अजय देवगन, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, नोरा फतेही, शरद केलकर, एमी विर्क और प्रणिता सुभाष भी दिखेंगे। ‘बिग बुल’ में अभिषेक बच्चन के अलावा निकिता दत्ता, इलियाना डिक्रूज, सुमित वत्स, राम कपूर, सोहम शाह, लेखा प्रजापति अपनी अदाकारी की जलवा बिखेरेंगे। ‘खुदा हाफिज’ में विद्युत जामवाल, शिवालेका ओबेरॉय और अन्नू कपूर नजर आएंगे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है