×

चाचा द्वारा यौन शोषण करने के बाद 7-वर्षीय बच्ची बोली- मैं मरना चाहती हूं

चाचा द्वारा यौन शोषण करने के बाद 7-वर्षीय बच्ची बोली- मैं मरना चाहती हूं

- Advertisement -

नई दिल्ली। दुनियाभर में महिलाओं के खिलाफ होने वाले अत्याचार कम होने का नाम नहीं ले रहे। महिलाओं पर होने वाले अत्याचार एक समान ही हैं, चाहे वो भारत में हो या अमेरिका के किस प्रांत में। ताजा मामला मेक्सिको (Mexico) से सामने आया है। जहां पर कथित मारपीट के बाद अगस्त से अस्पताल में भर्ती 7-वर्षीय बच्ची ने डॉक्टरों से कहा कि वह मरना चाहती है। बच्ची का इलाज कर रहे डॉक्टर द्वारा इस बारे में बताया गया कि बच्ची अपने माता-पिता के पास वापस नहीं जाना चाहती है। उसने कहा, ‘मैं माता-पिता के पास नहीं जाना चाहती, वे मुझे पीटते रहेंगे।’


सिगरेट से जलाता था चाचा, इंटरनल ब्लीडिंग भी हुई

इंटरनल ब्लीडिंग के अलावा बच्ची के शरीर पर सिगरेट दागने के निशान मिले हैं और उसके अंकल पर उसके यौन शोषण का आरोप है। अस्पताल में भर्ती उसकी हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है। 21 अगस्त को उसके साथ इस वारदात को अंजाम दिया गया था। उसके साथ फेफड़ों में दर्द की भी तकलीफ का सामना करना पड़ रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक पड़ोसियों ने पीड़िता को अस्पताल पहुंचाया और उसके इलाज के लिए डॉक्टरों से अपील की। पीड़िता के माता-पिता के खिलाफ चाइल्ड अब्यूज (Child Abuse) का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें: शर्मनाक: कोरोना संक्रमित युवक ने किया Covid-19 पीड़ित युवती से रेप का प्रयास!

पीड़िता का चाचा फिलहाल पुलिस की पकड़ से फरार है। पीड़िता के साथ यौन शोषण का मुख्य आरोपी वही है। उसके साथ तीन अलग-अलग मौकों पर यौन शोषण किया गया लेकिन एक बार भी उस घटना और उस आरोपी के खिलाफ किसी ने आवाज नहीं उठाई और ना ही उनके खिलाफ कार्रवाई की। इससे पहले फरवरी माह में भी पीड़िता के पिता ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया था क्योंकि उसकी मां ने उसके पैरों में चाकू मार दिया था।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है