Covid-19 Update

2,17,615
मामले (हिमाचल)
2,12,133
मरीज ठीक हुए
3,643
मौत
33,594,803
मामले (भारत)
231,514,397
मामले (दुनिया)

7-वर्षीय बच्ची ने खेला ‘हेलीकॉप्टर शॉट’, क्रिकेट की कई हस्तियों ने शेयर किया Video; देखें

7-वर्षीय बच्ची ने खेला ‘हेलीकॉप्टर शॉट’, क्रिकेट की कई हस्तियों ने शेयर किया Video; देखें

- Advertisement -

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग 2020 (IPL 2020) का हर किसी को इंतजार है। यह बहुप्रतीक्षित टूर्नामेंट दो कारणों के चलते अहम हो जाता है। पहला यह कि कोरोना काल के दौरान करीब 5 महीनों से क्रिकेट से दूर रहे रहे क्रिकेट प्रेमियों का मनोरंजन हो सकेगा और दूसरा कारण महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की लंबे अंतराल के बाद क्रिकेट में वापसी होनी है। आईपीएल 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हुए धोनी को उनके प्रशंसक हेलीकॉप्टर शॉट (Helicopter Shot) मारते हुए देखना चाहते हैं। लेकिन इस बीच सात साल की एक बच्ची धोनी के इस शॉट की नकल कर रही है और इसका यह वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है।

पूर्व भारतीय ओपनर आकाश चोपड़ा ने ट्विटर पर 7-वर्षीय बच्ची का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह ‘हेलीकॉप्टर शॉट‘ खेलती दिख रही है। आकाश ने लिखा, ‘थर्सडे थंडरबोल्ट क्या यह सुपर टैलेंटेड नहीं है?’ अब आकष चोपड़ा के इस वीडियो ट्वीट पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर व कमेंटेटर संजय मांजरेकर और पूर्व इंग्लिश कप्तानों- नासिर हुसैन, माइकल वॉन और माइकल आथर्टन ने भी रीट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

यह भी पढ़ें: IPL में खेलने का मौका ना मिलने से निराश 27-वर्षीय क्रिकेटर करन तिवारी ने किया Suicide

18 सेकेंड के इस वीडियो में बच्ची एक के बाद एक हेलिकॉप्टर शॉट लगा रही है और बैकग्राउंड में आकाश कॉमेंट्री करते सुनाई दे रहे हैं। परी की बल्लेबाजी को लेकर आकाश कहते हैं कि शॉट का नाम, तो हेलिकॉप्टर है, लेकिन लड़की रॉकेट है। क्या बैक लिफ्ट है और शॉट में क्या ताकत?

जानें कौन है ये बच्ची

इस बच्ची का नाम परी शर्मा (Pari Sharma) है, जो कि हरियाणा के रोहतक की रहने वाली है। उनकी चाहत भारतीय महिला क्रिकेट टीम का प्रतिनिधित्व करने की है। वह बल्लेबाजी के सभी रिकॉर्ड तोड़ना चाहती हैं। उनके पिता ही उन्हें कोचिंग दे रहे हैं। उनके पिता पूर्व क्रिकेटरों, अजय रात्रा और जोगिंदर शर्मा के साथ खेले हुए हैं। यह पहली बार नहीं है जब परी ने पूर्व क्रिकेटरों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। इस साल की शुरुआत में नासिर हुसैन, माइक आर्थटन और माइकल वॉन जैसे क्रिकेटर भी परी की तकनीक की तारीफ कर चुके हैं।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखने के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है