Covid-19 Update

2,06,832
मामले (हिमाचल)
2,01,773
मरीज ठीक हुए
3,511
मौत
31,810,782
मामले (भारत)
201,005,476
मामले (दुनिया)
×

सुंदरनगर: बाइक हादसे में घायल 7 वर्षीय सन्नी ने खोई याददाश्त

सुंदरनगर: बाइक हादसे में घायल 7 वर्षीय सन्नी ने खोई याददाश्त

- Advertisement -

सुंदरनगर। शहर में हुए एक सड़क हादसे में घायल बच्चा अपनी याददाश्त खो चुका है। पीजीआई चंडीगढ़ (PGI Chandigarh) में उपचाराधीन सन्नी ने आंखें तो खोल दी है, लेकिन अब ना वह अपनी माता और ना ही पिता को पहचान रहा है। बता दें कि दो सप्ताह पहले ललित चौक -एमएलएसएम कालेज सड़क मार्ग पर हुए हादसे (Accident) में प्रवासी परिवार के दो बच्चों समीर और सन्नी को एक बेलगाम बाइक ने जोरदार टक्कर मारी थी। हादसे के समय दोनों बच्चे स्कूल से घर लौट रहे थे।

यह भी पढ़ें: Vigilance के नाम पर शराब के ठेके में जबरन वसूली करने वाला धरा

इसी दौरान दो बाइकरों की लगी होड़ में दोनों बच्चे आ गए। जिसमें एक बच्चा समीर तो सुंदरगनर के सिविल अस्पताल में ठीक हो गया। लेकिन पीजीआई में दाखिल सन्नी अपनी याददाश्त खो (memory lost) चुका है। डाक्टरों ने उसकी यादाश्त खोने को लेकर बता दिया है। इससे परिवार और भी अधिक सदमें में आ गया है। घायल सन्नी के पिता कश्मीरी लाल ने कहा कि यादाश्त खोने से उनका बेटा किसी को नहीं पहचान रहा है।


कश्मीरी लाल ने कहा कि परिवार के पास पैसे के नाम पर खाली पासबुक के अलावा कुछ नहीं है। लेकिन जिस बाईकर ने बच्चे को इस हालत तक पहुंचाया है उसे पुलिस ने जमानत पर छोड़ दिया है। उन्होंने प्रदेश सरकार से मांग की है कि आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए इलाज का सारा खर्चा उस पर डाला जाए। उन्होंने कहा कि बेलगाम बाईकर ने उनके हंसते खेलते परिवार को बर्बाद कर दिया है।


क्या कहती है पुलिस

इस बारे सुंदरनगर पुलिस थाना के एसएचओ कमलकांत ने कहा कि उन्हें बच्चे की यादाश्त खो जाने को लेकर जानकारी मिली है। उन्होंने कहा कि बाईकर के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। उन्होंने कहा कि मामले में जल्द ही कोर्ट में चालान पेश किया जाएगा। यदि कोई इस परिवार की मदद करना चाहते है तो उसके पिता से संपर्क कर 85806 41048 पर संपर्क कर सकते है या उसके खाता न. 32910108750 आईएफएससी कोड एचपीएससी 0000329 में बच्चे के पिता कश्मीरी के खाते में जमा करवा सकते हैं।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस Link पर Click करें… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है