Covid-19 Update

1,98,551
मामले (हिमाचल)
1,90,377
मरीज ठीक हुए
3,375
मौत
29,505,835
मामले (भारत)
176,585,538
मामले (दुनिया)
×

जयंती पर पूर्व पीएम राजीव गांधी को नमन, रक्तदान शिविर लगाए

जयंती पर पूर्व पीएम राजीव गांधी को नमन, रक्तदान शिविर लगाए

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल प्रदेश कांग्रेस (Congress) ने मंगलवार को भारत रत्न स्व. राजीव गांधी (Rajiv Gandhi) की 75वीं जयंती पर उन्हें याद करते हुए श्रद्धा सुमन अर्पित किए। प्रदेश मुख्यालय राजीव भवन में आयोजित एक कार्यक्रम में पार्टी पदाधिकारियों ने उन्हें याद करते हुए उन की फ़ोटो पर पुष्प अर्पित किए। इस अवसर पर वक्तयों ने कहा कि आधुनिक भारत के निर्माण में राजीव गांधी के योगदान को भुलाया नहीं जा सकता।


यह भी पढ़ें: मानसून सत्रः भाखड़ा बांध विस्थापितों को लेकर जयराम की बड़ी घोषणा

 


कांग्रेस कार्यालय में विधायक इंद्र दत्त लखनपाल, पूर्व विधायक हरभजन सिंह भज्जी,आदर्श सूद, महिला कांग्रेस अध्यक्ष जैनव चन्देल के अलावा अन्य लोग उपस्थित रहे। वहीं जिला शिमला के नारकंडा (ठियोग विधानसभा) ब्लॉक की ग्राम पंचायत बड़ागांव में राजीव गांधी पंचायती राज संगठन ने राजीव जी की 75 वीं जयंती मनाई। इस मौके पर वृक्षारोपण भी किया गया।


राजीव जयंती पर ऊना में रक्तदान शिविर

ऊना। पूर्व पीएम स्व.राजीव गांधी की जयंती पर जिला ऊना में युवा कांग्रेस ने क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में रक्तदान शिविर (Blood Donation Camp) का आयोजन किया। रक्तदान शिविर में युवा कांग्रेस के 22 कार्यकर्ताओं ने रक्तदान किया। रक्तदान शिविर का शुभारंभ पूर्व उद्योग मंत्री कुलदीप कुमार ने किया। उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधान मंत्री राजीव गांधी को भारत में कंप्यूटर युग के जन्मदाता के रूप में जाना जाता है।


हमीरपुर में युवा कांग्रेस ने याद किए स्व. राजीव गांधी

हमीरपुर। पूर्व पीएम स्व. राजीव गांधी की जयंती के अवसर पर हमीरपुर युवा कांग्रेस (Youth Congress) ने रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें युवा कांग्रेस के पदाधिकारियों ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया। इस अवसर पर पूर्व पीएम राजीव गांधी के चित्र पर पुष्प मालाएं भी अर्पित की गईं। इस मौके पर यूथ कांग्रेस पालियामेंट हमीरपुर के अध्यक्ष डिंपल कटोच के अलावा जिला अध्यक्ष कांग्रेस नरेश ठाकुर, सुमन भारती, अजय शर्मा व मनोज कुमार इत्यादि मौजूद रहे।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें ….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है