Covid-19 Update

2,18,693
मामले (हिमाचल)
2,13,338
मरीज ठीक हुए
3,656
मौत
33,697,581
मामले (भारत)
233,301,085
मामले (दुनिया)

सुशांत की फिल्म देखकर 7वीं की छात्रा ने किया Suicide; नोट में लिखा- उनका जाना मुझे पसंद नहीं

सुशांत की फिल्म देखकर 7वीं की छात्रा ने किया Suicide; नोट में लिखा- उनका जाना मुझे पसंद नहीं

- Advertisement -

दुर्ग। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में 13 वर्षीय छात्रा ने फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से दुखी होकर फांसी लगाकर जान दे दी। उसने एक सुसाइड नोट (Suicide note) लिखा था। जिसमें उसने लिखा है कि सुशांत का चला जाना अच्छा नहीं लगा। इसलिए फांसी लगा रही हूं। दुर्ग जिले के पुलिस अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को बताया कि जिले के भिलाई नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत सेक्टर सात में अपने निवास में सातवीं कक्षा की छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली है।

सुशांत की फिल्म ‘छिछोरे’ देखने के बाद लगाया मौत को गले

भिलाई नगर पुलिस थाने के थानेदार त्रिनाथ त्रिपाठी ने बताया कि पुलिस को छात्रा के कमरे से एक पत्र बरामद हुआ है, जिसमें उसने कहा है कि वह सुशांत सिंह राजपूत की मौत से दुखी है और इस लिए यह कदम उठा रही है। छात्रा के पिता ने बताया कि उसकी बेटी राजपूत की प्रशंसक थी और वह उसकी फिल्में देखा करती थी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि बुधवार शाम को जब लड़की के पिता अपनी पत्नी और अन्य बच्चों के साथ कहीं गए थे तो इस दौरान उनकी बेटी टेलीविजन में सुशांत की फिल्म ‘छिछोरे’ देख रही थी और उसने उनके साथ जाने से मना कर दिया था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब वह अपने परिवार के साथ वापस घर लौटे तो बेटी को पंखे से लटका पाया।

यह भी पढ़ें : BJP में शामिल होने के 24 घंटे के भीतर ही पूर्व भारतीय फुटबॉलर ने छोड़ी राजनीति

इसके बाद उसकी लाश को नीचे उतारकर सेक्टर-9 अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतका के परिजनों के हवाले से पुलिस ने बताया कि मृतका को अभिनेता सुशांत सिंह बहुत पसंद था। वो उसकी हर फिल्म और सीरियल को देखती थी। अभिनेता की मौत के बाद से वो गुमसुम रहती थी। हमेशा सुशांत सिंह राजपूत के बारे में ही चर्चा करती थी। पुलिस के मुताबिक मृतका तीन भाई-बहनों में सबसे बड़ी थी और कक्षा सातवीं की छात्रा थी। एसएचओ ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है