×

IPL-14 : अक्षर पटेल और वानखेड़े स्टेडियम ग्राउंड स्टाफ के 8 लोग कोरोना पॉजिटिव

दिल्ली कैपिटल्स को प्रतियोगिता शुरू होने से पहले झटका, बीसीसीआई भी सकते में

IPL-14 : अक्षर पटेल और वानखेड़े स्टेडियम ग्राउंड स्टाफ के 8 लोग कोरोना पॉजिटिव

- Advertisement -

एक ओर देश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं तो दूसरी ओर आईपीएल-14 (IPL-14) को शुरू होने में भी मात्र छह दिन ही शेष बचे हैं। अब खबर आ रही है दिल्ली कैपिट्स के खिला अक्षर पटेल कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए हैं। इसके अलावा वानखेड़े स्टेडियम के भी सभी 19 ग्राउंडस्टाफ सदस्यों का हाल ही में आरटीपीसीआर टेस्ट (RTPCR Test) हुआ था। इनमें से 3 लोगों की कोरोना रिपोर्ट (Corona Report) 26 मार्च को पॉजिटिव आई थी। अब खबर आ रही है कि पहली अप्रैल को वानखेड़े ग्राउंड स्टाफ (Wankhede Ground Staff) के 5 अन्य लोगों भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) में 10 से लेकर 25 अप्रैल तक आईपीएल (IPL) के 10 मैचों का आयोजन किया जा रहा है। उधर, अब कोरोना के मामले सामने आने के बाद बीसीसीआई (BCCI) भी सकते में है।


यह भी पढ़ें: आईसीसी रैंकिंग : वनडे में बुमराह और टेस्ट में अश्विन इकलौते भारतीय गेंदबाज टॉप-10 में

ऐसे में जाहिर तौर पर अक्षर पटेल (Akshar Patel) शुरुआत में तो टीम का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। हालांकि देखना होगा कि अक्षर (Akshar) इस सीज में कब टीम के साथ जुड़ पाते हैं। आपको बता दें कि आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स का पहला मैच दस अप्रैल को चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के साथ होगा। गौरतलब रहे कि खिलाड़ियों की सुरक्षा को देखते हुए आईपीएल के मैच बिना दर्शकों के ही करवाए जाएंगे। यह लगातार दूसरा आईपीएल (IPL) होगा जब दर्शक स्टेडियम में मैच नहीं देख पाएंगे। आईपीएल (IPl-14) का पिछला सीजन भी कोरोना के मामलों को देखते हुए भारत से बाहर करवाया गया था।

यह भी पढ़ें: IPL 2021 : सुनील गावस्कर बोले-मुंबई इंडियंस को मात देना सभी के मुश्किल

आईपीएल 2021 (IPL) के आगाज होने में अब कुछ ही दिन बचे हैं। इस बीच दिल्ली कैपिटल्स (DC) के लिए अच्छी खबर नहीं है। उसके स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए हैं। टीम के लिए यह बड़ा झटका है। दिल्ली कैपिटल्स फ्रेंचाइजी सूत्रों ने एएनआई से कहा कि अक्षर कोविड-19 की जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं। अब उन्हें इससे जुड़े प्रोटोकॉल का पालन करना होगा। दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को अपना पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुंबई (Mumbai) में 10 अप्रैल को खेलना है। टीम के धाकड़ बल्लेबाज (Batting) और कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas iyer) चोटिल होने की वजह से पहले ही मौजूदा सीजन से बाहर हैं। 27 साल के अक्षर पटेल ने आईपीएल करियर में अब तक 97 मैचों में अपनी स्पिन गेंदबाजी से 80 विकेट चटकाए हैं और 913 रन भी बनाए हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है