×

Big Breaking: हिमाचल में शराब के कारोबारी से सुबह- सवेरे लूट लिए 9 लाख

एसपी मौके पर पहुंचे , मामले की छानबीन जारी

Big Breaking: हिमाचल में शराब के कारोबारी से सुबह- सवेरे लूट लिए 9 लाख

- Advertisement -

ऊना। हिमाचल प्रदेश में आपराधिक घटनाएं आए जिन बढ़ती जा रही है। ऊना में शराब के कारोबारी ( liquor businessman) से 9 लाख रुपए की लूट का मामला लामने आया है। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार राणा एंटरप्राइजेस के मालिक राजेंद्र राणा के आफिस से आज सुबह पिस्तौल की नोक पर 9 लाख रुपए लूट ( Robbery) लिए । बताया जा रहा है कि शराब के कारोबारी जब अपने घर से निकल कर आफिस पहुंचे  ही थे कि करीब सवा आठ बजे गाड़ी में सवार हो कर आए चार लोगों ने पिस्तौल की नोक पर इस लूट को अंजाम दिया।


यह भी पढ़ें: हिमाचल: चोरों ने दिन दिहाड़े घर में की चोरी, गहनों और नगदी पर किया हाथ साफ

 

राजेंद्र सिंह राणा ने बताया कि सोमवार सुबह जब उनके अकाउंटेंट कार्यालय में बैठकर पैसे गिन रहे थे, उसी वक्त बोलेनो कार में सवार चार युवक पिस्तौल से लैस होकर उनके कार्यालय में घुसे ,जिसमें से हथियारों से लैस दो लोगों ने कर्मचारियों की कनपटी पर बंदूक रखकर उनसे पूरा कैश लूट लिया। घटना के दौरान वह भी कार्यालय में पहुंच गए उस दौरान हथियारों से लैस दो युवकों ने उन्हें गेट पर ही रोक लिया और उनके साथ भी धक्का-मुक्की की। जबकि कार्यालय के बाहर जब शराब कारोबारी के ड्राइवर ने चोर-चोर का शोर मचाया तो लुटेरों के एक साथी ने हाइवे में ही खुलेआम ड्राइवर पर चार राउंड फायर कर दिए जिसमें चालक बाल बाल बच गया। कारोबारी के कर्मचारियों पर दागी गई तीन गोलियां बरामद कर ली गई है, जिन्हें पुलिस के हवाले कर दिया गया है। कारोबारी ने बताया कि उन्होंने इस पूरे मामले की सूचना पुलिस को दे दी थी और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मामले की सूचना मिलते ही ऊना के एसपी अर्जित सेन सहित सभी मौके पर पहुंच गए हैं। इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है और सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है। उधर मेहतपुर बॉर्डर पर चौकरी बढ़ा दी। सभी वाहनों की तलाशी ली जा रही है। एसपी ने बताया कि कार्यालय में लगे सभी सीसीटीवी की फुटेज खंगाली जा रही है। कार्यालय में मौजूद कर्मचारियों से भी घटना को लेकर जानकारी हासिल की जा रही। कारोबारी द्वारा करीब 9 लाख रुपए की लूट होने की शिकायत दर्ज करवाई गई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है जल्द आरोपियों को धर दबोचा जाएगा।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है