×

#ataltunnelrohtang: प्रदेश में लगेंगी 90 LED स्क्रीन; लोग देख सकेंगे लोकार्पण समारोह

प्रत्येक स्थान पर सामाजिक दूरी का पालन और फेस मास्क का उपयोग अनिवार्य

#ataltunnelrohtang: प्रदेश में लगेंगी 90 LED स्क्रीन; लोग देख सकेंगे लोकार्पण समारोह

- Advertisement -

शिमला। पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) 3 अक्तूबर, 2020 को अटल टनल रोहतांग (Atal Tunnel Rohtang) के लोकार्पण करने हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के दौरे पर आने वाले हैं। पीएम के इस दौरे को लेकर प्रदेश सरकार की तरफ से काफी ज़ोर-शोर से तैयारियां की जा रही हैं। इस बीच गुरुवार को प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से मंत्रियों, बीजेपी अध्यक्ष, विधायकों और विधानसभा चुनाव-2017 के भाजपा प्रत्याशियों तथा बीजेपी के पदाधिकारियों को पीएम की स्वागत की स्वागत की तैयारियों के संबंध में संबोधित किया। सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि सभी जिला मुख्यालय, विधानसभा क्षेत्रों और प्रदेश के सभी महत्त्वपूर्ण स्थानों पर 90 एलईडी स्क्रीन स्थापित की जाएगी, ताकि राज्य के लोग पीएम नरेन्द्र मोदी द्वारा 3 अक्तूबर, 2020 को अटल टनल रोहतांग के लोकार्पण समारोह को देख सके।


कोरोना के दौरान अयोध्या के बाद पीएम का तीसरा सार्वजनिक समारोह

 an example image

सीएम ने कहा कि पार्टी के पदाधिकारियों को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि इस ऐतिहासिक समारोह के लिए प्रत्येक स्थान पर सामाजिक दूरी का पालन और फेस मास्क का उपयोग करते हुए अधिकतम 200 लोग ही उपस्थित हों। उन्होंने कहा कि इस उद्घाटन समारोह और पीएम के अभिभाषण को देखने के लिए सोशल मीडिया के विभिन्न माध्यमों से अधिक से अधिक लोगों को जोड़ने का प्रयास किया जाना चाहिए। जय राम ठाकुर ने कहा कि कोविड-19 महामारी के दौरान अयोध्या के बाद पीएम का यह तीसरा सार्वजनिक समारोह है, जो राष्ट्र के लिए इस टनल के महत्त्व और प्रदेश के लोगों के प्रति पीएम की उदारता को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि यह आयोजन शानदार हो सकता था, लेकिन कोरोना महामारी ने हमें सामाजिक दूरी के नियमों का सख्ती से पालन करने के लिए मजबूर किया है।

यह भी पढ़ें: नवरात्र में Shri Naina Devi में क्या रहेगी व्यवस्था, मंदिर न्यास ने बैठक कर की चर्चा

सीएम ने पार्टी कार्यकर्ताओं से अटल टनल रोहतांग के लोकार्पण समारोह में पीएम मोदी का स्वागत और इस आयोजन के लिए अपना कीमती समय देने के लिए सोशल मीडिया के माध्यम से आभार व्यक्त करने का आग्रह किया। जय राम ठाकुर ने कहा कि पीएम मोदी 3 अक्तूबर को प्रातः 10 बजे अटल टनल का लोकार्पण, दोपहर 12 बजे जिला लाहौल-स्पीति के सिस्सू तथा दोपहर 1:15 बजे सोलंग में जनसभा को संबोधित करेंगे। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप ने सीएम का स्वागत करते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं से आग्रह किया कि वह इस आयोजन के लिए अपने संबंधित क्षेत्र में अधिक से अधिक लोगों की भागीदारी सुनिश्चित करें, ताकि इसे एक बड़ा आयोजन बनाया जा सके। संगठन सचिव पवन राणा ने सीएम का स्वागत करते हुए कहा कि पार्टी कार्यकर्ता सोशल मीडिया पर #ataltunnelrohtang का प्रचार करना सुनिश्चित करें।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whatsapp Group

 an example image

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है