×

गर्लफ्रेंड बनाने के चक्कर में इंजीनियर ने गंवा दिए 92 हजार, जानें पूरा मामला

गर्लफ्रेंड बनाने के चक्कर में इंजीनियर ने गंवा दिए 92 हजार, जानें पूरा मामला

- Advertisement -

नई दिल्ली। एक इंजीनियर (Engineer) ने गर्लफ्रेंड बनाने के चक्कर में ऑनलाइन वेबसाइट (Online Website) पर आईडी बनाकर कोई गर्लफ्रेंड (Girlfriend) बना ली। लेकिन उसको गर्लफ्रेंड बनाना तब महंगा पड़ गया जब उसके साथ 92 हजार रुपए की ठगी (Fraud) हो गई। इंजीनियर का कहना है कि उसके दोस्तों की गर्लफ्रेंड हैं उसकी कोई गर्लफ्रेंड नहीं थी इसलिए उसने वेबसाइट के जरिए गर्लफ्रेंड बनाने की सोची,जहां उसके साथ ठगी हो गई। युवक ने इस घटना के बाद पुलिस (Police) में मामले की शिकायत करवाई है।


यह भी पढ़ें- मालिक की जान बचाने के लिए कुत्ते ने की बाघ से जंग

 

यह युवक दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) में बतौर सर्विस इंजिनियर (Service Engineer) जॉब करता है। कविनगर थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहने वाले युवक ने बताया, उसे एक वेबसाइट का पता चला जो महिलाओं से दोस्ती करवाता है। उसने वहां अपनी डीटेल भरकर आईडी (ID) बना ली। युवक ने बताया कि वेबसाइट पर आईडी बनाने के अगले ही दिन उसके पास एक कॉल आई, जिसमें उससे मेंबरशिप फीस और अन्य चार्ज (Charges) के रूप में रुपए मांगे गए। इस कॉल के अनुसार युवक ने पैसे बताए गए अकाउंट में जमा करवा दिए। इसके बाद एक और कॉल में उसे टॉपअप करवाने की बात कही। उसे कहा गया कि अगर वह ऐसा करता है तो उसकी दोस्ती हाई प्रोफाइल (High Profile) महिलाओं से करवाई जाएगी। युवक ने बताया कि इस तरह उससे कुल मिलाकर 92 हजार रुपए कोलकाता के एक बैंक खाते में जमा कराए।

यह भी पढ़ें- दो महिलाओं को पसंद आया एक ही कपड़ा, फिर दुकान में चलीं चप्पलें

इतने पैसे भरने के बाद युवक को एक युवती का नंबर (Number) दिया गया और उससे बात करने के लिए कहा गया। इंजिनियर ने दो दिन युवती से बात की, लेकिन जब उसने लड़की तो मिलने के लिए कहा तो उसने मना कर दिया। इसके बाद वह नंबर भी बंद हो गया। पीड़ित ने इसके बाद कंपनी (Company) में फोन कर आईडी बंद करने के लिए कहा तो उससे और साढ़े 12 हजार रुपए मांगे। इसके बाद युवक को समझ आया कि वह ठगी का शिकार हुआ है जिसकी शिकायत उसने पुलिस में करवाई।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें ….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है