×

सास की हत्या की, कमरे में दफनाया शव, Missing का मचाया शोर

सास की हत्या की, कमरे में दफनाया शव, Missing का मचाया शोर

- Advertisement -

नयना देवी। कोटकहलूर क्षेत्र के मजारी गांव में हत्या करके कमरे में शव को दफनाने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां जमीनी विवाद के चलते एक बहू ने अपनी 85 वर्षीय सास की हत्या करने के बाद शव को घर के कमरे में ही दफना दिया। वहीं बहू ने यह अफवाह भी फैलाई कि उसकी सास अचानक लापता हो गई है। जानकारी के अनुसार माजरी गांव निवासी 85 वर्षीय जसकौर अपनी बहू कमलजीत कौर के साथ रहती थी। कमलजीत के पति महिंद्र की तीन माह पहले मौत हो चुकी है और दोनों सास बहू ही घर में रहती थीं। एक सप्ताह पहले यानि 11 फरवरी को सास बहू में किसी बात को लेकर कहासुनी हुई और बहू ने सास को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद बहू ने सास को घर के कमरे में ही गड्ढा करके दफन कर दिया।


  • सास के लापता होने की कर रही थी बात
  • एक हफ्ता पहले दिया वारदात को अंजाम

जसकौर की बेटी सुरेंद्र कौर ने अपने मायके में फोन किया और मां से बात करने की बात कही इसपर उसकी भाभी कमलजीत कौर ने बताया कि जसकौर अचानक घर से लापता हो गई है। इसपर सुरेंद्र कौर ने पुलिस में अपनी मां की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवा दी। एक हफ्ते तक जसकौर का कोई सुराग नहीं लगा। मजारी गांव के गुरूद्वारे की सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली गई लेकिन जसकौर उसमें भी कहीं नजर नहीं आई। इसी दौरान सुरेंद्र कौर ने कमलजीत को एक अज्ञात व्यक्ति के साथ बाइक पर घूमते देखा तो उसे कुछ शक हुआ और उसने पुलिस के पास अपनी मां की हत्या करने की शिकायत दर्ज करवाई। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने कमलजीत कौर को शुक्रवार रात को गिरफ्तार कर लिया और कड़ाई से पूछताछ करने पर कमलजीत ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। कमलजीत कौर का कहना है कि उसका अपनी सास के साथ जमीन को लेकर कुछ विवाद चल रहा था इसपर उनकी कहासुनी बढ़ गई और उसने अपनी सास को मारकरए घर के कमरे में ही एक गड्ढा खोदकर दफन कर दिया और उसके लापता होने की अफवाह फैला दी।

पुलिस ने शनिवार सुबह फॉरेंसिक टीमए मेजिस्ट्रेट व अन्य गवाहों की मौजूदगी में कमरे को खोदा तो वहां से जसकौर का शव पुलिस ने बरामद कर लिया है। डीएसपी नयना देवी बलदेव दत्त शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने कमलजीत कौर की निशानदेही पर जसकौर का शव घर के कमरे में खोदे गए गड्ढे से बरामद कर लिया है। कमलजीत कौर ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। अब पुलिस इस मामले की गहनता से छानबीन कर रही है और यह भी जांच की जाएगी कि क्या इस कृत्य में कोई और भी संलिप्त था या कमलजीत कौर ने अकेले ही इस काम को अंजाम दिया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है