×

Himachal : टिप्पर की चपेट में आया बाइक सवार, फंदे पर झुली 15 वर्षीय युवती; दोनों की गई जान

जिला कांगड़ा के जसूर और बैजनाथ में सामने आए मामले, पुलिस जांच में जुटी

Himachal : टिप्पर की चपेट में आया बाइक सवार, फंदे पर झुली 15 वर्षीय युवती; दोनों की गई जान

- Advertisement -

जसूर/बैजनाथ। हिमाचल के नूरपुर के जसूर में एक बाइक (Bike) सवार युवक टिप्पर की चपेट में आ गया। जिससे बाइक सवार युवक की मौत (Death) हो गई। मामला थाना क्षेत्र नूरपुर के राष्ट्रीय राजमार्ग पठानकोट मंडी के तहत आते कस्बा जसूर में हुआ है। पुलिस ने युवक का शव शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। मृतक युवक की पहचान पंकज कुमार पुत्र बरफो राम गांव जटोली, पंचायत डैन्क्वां, तहसील नूरपुर (Nurpur) के तौर पर हुई है। मिली जानकारी के अनुसार बीती शाम एक टिप्पर (Tipper) कंडवाल से नूरपूर की ओर जा रहा था। इस दौरान जब वह जसूर बाजार में पहुंचा तभी बाइक चालक युवक अचानक इसकी चपेट में आ गया और गंभीर रूप से घायल हो गया।


यह भी पढ़ें :-Himachal: तालाबंद संदूक से मिली विवाहिता की लाश, हत्या या आत्महत्या जांच जारी

हादसे के बाद टिप्पर चालक ने तुरंत घायल युवक को नूरपुर के सिविल अस्पताल पहुंचाया। जहां उसकी नाजुक हालत को देखते हुए उसे टांडा (Tanda) रेफर कर दिया, लेकिन घायल युवक के परिजन उसे पठानकोट के एक निजी अस्पताल (Private Hospital) में ले गए। जहां युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने शुक्रवार को शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। वहीं नूरपुर थाना प्रभारी के अनुसार पुलिस ने टिप्पर चालक मनजीत सिंह पुत्र सतपाल सिंह निवासी कुलियाणाए तहसील नूरपूर के खिलाफ मामला दर्जकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें :- हिमाचल में फंदे से लटका मिला शव, लाश बेहाल-नहीं हो पा रही है पहचान

इसी तरह से जिला कांगड़ा के उपमंडल बैजनाथ के तहत आने वाले कुदैल में एक युवती का शव फंदे से लटका मिला है। युवती ने अपने ही घर की छत से फंदा लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली है। बताया जा रहा है कि मृतका कुमारी रश्‍मी 15 गांव व डाकघर सरताल, तहसील विलारी, मुरादाबाद अपने माता-पिता के साथ कुदैल में किराये के मकान पर रहती थी। युवती ने यह खौफनाक कदम क्यों उठाया, अभी इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है