×

2 घंटे तैरता रहा शव, नहीं पहुंचे BBMB कर्मी, परिजनों ने खुद निकाला

2 घंटे तैरता रहा शव, नहीं पहुंचे BBMB कर्मी, परिजनों ने खुद निकाला

- Advertisement -

सुंदरनगर। बीएसएल झील में सोमवार को एक शव बरामद हुआ। शव की पहचान ग्राम पंचायत मलोह के गांव पन्यास 30 वर्षीय अमर सिंह पुत्र जय सिंह के रूप में हुई है। लेकिन हैरत की बात तो यह है कि झील में तैर रहे शव लोगों ने करीब दोपहर बाद 12 बजे देखा और इस बात की सूचना बीबीएमबी प्रबंधन को दी।


  • बीबीएमबी कर्मी दो घंटे बाद भी घटना स्थल पर नहीं पहुंचे, तब तक शव झील में ही तैरता रहा और बीबीएमबी के कर्मी वहां लंच करते रहे।

ऐसे में बीबीएमबी प्रबंधन की लापरवाही से ग्रामीणा खफा हो उठे और प्रशासन से इस तरह के जनहित के कार्यो में बरती जा रही लापरवाही के लिए संबंधित कर्मियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाने का आग्रह किया है। धर्म सिंह, उपेंद्र, कमल, हेम, प्रीतम, भगत राम समेत मौके पर मौजूदा लोगों ने बताया कि उन्हें शव बरामद होने की सूचना जैसे ही मिली वह 17 किलोमीटर दूरी से चल कर यहां तक पहुंचे। लेकिन शव झील में ही तैरता है। जिसे ग्रामीण सोहन सिंह की मदद से बाहर निकाला गया। शव को पुलिस की गाड़ी में रखकर सिविल अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया और पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया है। युवक की जेब से 1530 रुपए के अलावा मोबाइल सिम समेत अन्य दस्तावेज बरामद हुए हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असल कारणों का पता चलेगा।
नहर में बह गया था अमर सिंह
बीएसएल नहर में 25 जनवरी देर शाम करीब 7 बजे सब्जी मंडी के नजदीक एक युवक के बहने की जानकारी मिली थी जिसे बचाने के लिए लोगों ने शोर भी मचाया, लेकिन पानी के तेज बहाव में वो गायब हो गया था। नजदीक ही एक पुलिया पर से युवक की जैकेट बरामद की गई थी, जिसमें मिले पहचान पत्रों के आधार पर युवक की पहुचान अमर सिंह पुत्र जय सिंह निवासी पन्यास (मलोह) सुंदरनगर निवासी के रूप में की गई थी।

  • अमर सिंह एक निजी कंपनी में जेसीबी मैकेनिक के पद पर तैनात था। उसे ढूंढने के लिए सर्च ऑपरेशन भी चलाया गया था लेकिन कोई भी सफलता हाथ नहीं लगी थी

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है